उत्तराखंड: पोर्न साइट पर बाबा रामदेव के नाम से बेचते थे दवाई, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

हरिद्वार: पुलिस ने एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। ये गिरोह बाबा रामदेव की फोटो का इस्तेमाल कर ताकत की दवा बेचने के नाम पर लोगों को ठगते थे। रानीपुर पुलिस की टीम ने आगरा से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर हरिद्वार लाई है। जांच में पता चला है कि बाबा रामदेव का फोटो लगा विज्ञापन अश्लील और पोर्न साइट पर चलाकर दवाई और तेल की ऑनलाइन बुकिंग की जाती थी।

पतंजलि योगपीठ के प्रतिनिधि राजू वर्मा ने कुछ दिन पहले बहादराबाद थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें बताया गया था कि अश्लील वेबसाइट पर बाबा रामदेव की फोटो वाला फर्जी विज्ञापन चलाया जा रहा है। आईटी एक्ट में मुकदमा होने के चलते मामले की जांच रानीपुर कोतवाल कुंदन सिंह राणा को सौंपी गई। जांच के बाद एक टीम लेकर आगरा पहुंचे और सिकंदरा क्षेत्र में छापा मारकर गिरोह का भंडाफोड़ किया।

दो आरोपी आकाश शर्मा व सतीश निवासी सिकंदरा आगरा को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। उत्तराखंड पुलिस की छापेमारी के बाद आगरा पुलिस और ड्रग्स विभाग भी हरकत में आ गया। ड्रग्स विभाग ने करीब ढाई करोड़ रुपये की फर्जी दवाई व तेल सील किया है। कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया कि गिरोह का सरगना दिलीप यादव है, उसकी तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here