बाबा रामदेव का video वायरल, कहा- उनका बाप भी नहीं कर सकता स्वामी रामदेव को अरेस्ट

बाबा रामदेव के एलोपैथ को स्टूपिड साइंस बताने के बाद चिकित्सक और कांग्रेस अब उन पर हमलावर हो गई हैं। आई एम ए के डॉक्टर्स और कांग्रेस बाबा रामदेव की की गिरफ्तारी की माँग कर रहा है तो कोई इसे कोरोना योद्धा चिकित्सकों का अपमान बता रहा है।

इस मामले में बाबा रामदेव ने अब एक और बड़ा बयान दिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बाबा का कहना है कि किसी का बाप भी उनको गिरफ्तार नहीं कर सकता है। बता दें कि बुधवार को सोशल मीडिया पर इसी विवाद के चलते ‘अरेस्ट बाबा रामदेव’ ट्रेंड कर रहा था। जिसके जवाब में रामदेव ने यह टिप्पणी की।

वायरल वीडियो में आईएमए पर तंज कसते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि अरेस्ट तो उनका बाप भी नहीं कर सकता संत रामदेव को, लेकिन वह एक शोर मचा रहे हैं कि ‘क्विक अरेस्ट स्वामी रामदेव’। आगे उन्होंने कहा कि कभी कुछ चलाते हैं, कभी कुछ चलाते हैं। कभी ठग रामदेव, कभी महाठग रामदेव, कभी गिरफ्तार रामदेव।

बाबा रामदेव ने कहा कि वह ट्रेंड चलाते रहते हैं। अब अपने लोगों को भी ट्रेंड चलाने की प्रैक्टिस हो गई है। इस दौरान रामदेव ने ताली बजाई और हँसते हुए कहा कि आप ट्रेंड में हमेशा ही टॉप पर पहुँच जाते हो इसके लिए आपको बधाई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here