उत्तराखंड: कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, बाबा केदार BJP से लेंगे तीर्थ पुरोहितों से छलावे का बदला

हल्द्वानी: केदारनाथ में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के आज़ हुए विरोध के मामले पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता और कुमाऊं मीडिया प्रभारी दीपक बलूटिया ने कहा की पिछले 5 सालों में राज्य सरकार ने उत्तराखंड की जनता को छलने के साथ ही तीर्थ पुरोहितों का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र रावत सरकार ने देवस्थानम बोर्ड लाकर तीर्थ पुरोहितों का अपमान तो किया ही है साथ ही उनके हक हकूक को छीनकर उनके रोजगार और अधिकार को छीनने का काम किया है।

पांच नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ दौरे पर भी कांग्रेस ने निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पीएम के कई दौरे उत्तराखंड में हो चुके हैं। लेकिन, उत्तराखंड को प्रधानमंत्री मोदी ने अब तक कुछ नहीं दिया। इस बार आपदा को देखते हुए प्रधानमंत्री को एक बड़ा आर्थिक पैकेज देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस तरह से उत्तराखंड सरकार ने तीर्थ पुरोहितों के साथ छलावा किया है। ऐसे ही बाबा केदारनाथ उत्तराखंड के साथ किए गए छलावे का बदला भाजपा से लेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखंड दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। लेकिन, प्रधानमंत्री के इस दौरे पर विपक्ष हमला करने से नहीं चूक रहा है। भाजपा को प्रधानमंत्री मोदी के उत्तराखंड दौरे से काफी उम्मीदें हैं। उनके मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी का शुरू से ही उत्तराखंड से बहुत लगाव रहा है और उन्होंने उत्तराखंड के विकास के लिए कई बड़ी घोषणाएं भी की हैं।

भाजपा का मानना है कि इस बार भी उनके केदारनाथ दौरे को लेकर भाजपा खासी उत्साहित हैं और उन्हें उम्मीद है कि उत्तराखंड के विकास के लिहाज से प्रधानमंत्री मोदी कोई घोषणा उत्तराखंड के लिए कर सकते हैं। यही नहीं भाजपा कार्यकर्ताओं को यह भी उम्मीद है की प्रधानमंत्री मोदी के उत्तराखंड दौरे से 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को बड़ी मजबूती मिलेगी और उनके इस दौरे से भाजपा को एक बड़ा लाभ होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here