असिस्टेंट कमिश्नर ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, कुछ दिन पहले घर में हुई थी 25 लाख की चोरी

वाराणसी में तैनात असिस्टेंट कमिश्नर जीएसटी संजय शुक्ला (45) ने रविवार देर रात लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार में सरयू अपार्टमेंट स्थित अपने फ्लैट में खुद को गोली मार ली। जिन्हें अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

जानकारी मिली है कि असिस्टेंट कमिश्नर के फ्लैट में 6 मई को 25 लाख के गहने चोरी हो गए थे। जिसे लेकर वो तनाव में रहते थे। सोमवार को वाराणसी में ड्यूटी ज्वाइन करना था, पर वह क्यों नहीं गए। इसकी भी जानकारी किसी को नहीं है। संजय शुक्ला मूल रूप से आजमगढ़ के रहने वाले थें। वाराणसी में असिस्टेंट कमिश्नर जीएसटी तैनात थे। बीते कुछ दिन पहले वो परिवार के साथ वाराणसी में थे। इस बीच बीते छह मई को चोरों ने उनके फ्लैट में धावा बोलकर वारदात को अंजाम दिया था। 25 लाख के गहने और नगदी चोरी हुई थी। तब वह लखनऊ पहुंचे और तबसे वो यहीं थे। चोरों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को उन्होंने 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की थी। चोरी के खुलासे के संबंध में उन्होंने पुलिस कमिश्नर से भी मुलाकात की थी।  एसीपी ने बताया कि उनकी रविवार को संजय से फोन पर बात भी हुई थी।

एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव के मुताबिक आत्महत्या करने के कारणों की पुष्टि नहीं हो सकी है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं, आस पड़ोस के लोगों का कहना है कि शाम तक तो संजय ठीक थे। पड़ोसियों से बातचीत भी की थी। वहीं, चर्चा है कि पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था।

पुलिस ने बताया कि जांच में सामने आया है कि सोमवार रात पत्नी के साथ खाना खाया और इसके बाद वह अपने कमरे में चले गए। देर रात करीब 12 बजे कमरे से गोली चलने की आवाज आई। पत्नी भागकर कमरे में पहुंची तो संजय शुक्ला खून से लथपथ हालत में बेड पर पड़े थे। आनन-फानन उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here