देहरादून के अस्पताल से चोरी कोरोना मरीजों के मोबाइल, पुलिस ने किया गिरोह का खुलासा, ऐसे देते थे चोरी को अंजाम

देहरादून। कोरोना काल में जहां हाहाकार मचा हुआ है तो इस बीच कुछ अस्पताल और लोग मुनाफा कमाने के लिए घटिया हरकतें कर रहे हैं। पुलिस ने अब तक ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जो कोरोना का में दवाइयों ऑक्सीजन सिलेंडर और वैक्सीन के कालाबाजारी कर रहे हैं और अपनी जेब भर रहे हैं। और तो और कुछ अस्पतालों में काम करने वाले कर्मचारी कोरोना मरीजों के मोबाइल तक चोरी कर रहे हैं।

जी हां देहरादून की प्रेम नगर थाना पुलिस ने आज एक ऐसे गैंग का खुलासा किया जो अस्पताल में भर्ती कोविड पॉजिटिव मरीजों का मोबाइल चोरी कर लेते थे।सुनील गुप्ता के द्वारा चौकी झाझरा पर तहरीर गयी दी कि उसकी पत्नी रीमा गुप्ता कोविड पॉजिटिव है तथा उपचार सुभारती अस्पताल झाझरा से चल रहा है। आज जब पत्नी को फोन किया तो उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था। जिसके बाद पत्नी से संपर्क किया तो उसके द्वारा बताया कि उसका फोन हास्पिटल से चोरी हो गया है। तहरीर के आधार पर थाना प्रेमनगर पर तत्काल मुकदमा दर्ज किया।
इस पर थानाध्यक्ष प्रेम नगर के द्वारा तत्काल मुकदमे का अनावरण के लिए टीमें गठित की और कोविड मरीजों के मोबाइल फोनों को चोरी करने वालों के खिलाफ सुरागरसी – पतारससी करते हुए सुभारती अस्पताल में नियुक्त कर्मचारियों व अधिकारियों से कोविड गाईड लाइन में दिए गए आदेश निर्देशों का पालन करते हुए पूछताछ–छानबीन की गई। जिसके आधार पर अफजल, शुभम व रवि को सुभारती अस्पताल चकराता रोड के पास से चोरी मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया। तीनों अभियुक्त अस्पताल में काम करते हैं।

पूछताछ पर बताया कि जब मरीज आराम करता है और मौका देखकर उसके फोन को तुरंत छुपा कर अपने पास रख लेते हैं और फोन को तुरंत स्विच ऑफ कर देते हैं। अभियुक्तों के कब्जे से चोरी के चार मोबाइल बरामद किए गए। तथा अभियुक्तगणों को आवश्यक कार्यवाही हेतु माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। अभियुक्त गणों के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है.

नाम पता अभियुक्तगण
1-अफ़ज़ल पुत्र इख़लाक़ निवासी छरबा उस्मान पुर थाना सहसपुर देहरादून उम्र 31 वर्ष

2- शुभम पुत्र बिजेंद्र निवासी ढाकी थाना सहसपुर देहरादून उम्र 22 वर्ष

3- रवि कुमार पुत्र रमेश चन्द्र निवासी उपरोक्त उम्र 21 वर्ष ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here