ASP मनीषा जोशी ने अधिकारियों और कर्मचारियों को पढ़ाया अनुशासन का पाठ, दी ये चेतावनी

कोटद्वार। अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार मनीषा जोशी ने कोटद्वार पुलिस को अनुशासन का पाठ पढ़ाया। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नागरिकों और जनप्रतिनिधियों के साथ पुलिस के अधिकारी व कर्मचारी शालिनता से पेश आएं और किसी भी तरह का अभद्र व्यवहार न करें। अभद्रता की शिकायत मिलने पर संबंधित कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

थाना कोतवाली में रात्रि गणना के दौरान उपस्थित समस्त पुलिस अधिकारी, कर्मचारी, होमगार्ड व पीआरडी जवानों को दिशा-निर्देश देते हुए एएसपी ने कहा कि थाने में आने वाले प्रत्येक नागरिक के साथ अच्छा व्यवहार करें और वाहन चेकिंग के दौरान नियमों का उल्लंघन करने वालों के साथ तहजीब से पेश आएं। विशेषकर वरिष्ठ नागरिक और महिलाओं से सम्मानजनक व्यवहार करें। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में तमाम लोग पुलिस का सहयोग करना चाहते हैं, लेकिन छोटी-छोटी बातों के कारण पुलिस की छवि खराब होती है और लोग पुलिस के प्रति नफरत की भावना रखने लगते हैं।

उन्होंने ये भी कहा कि मीडिया कर्मी और जनप्रतिनिधियों के साथ समन्वयक स्थापित करते हुए अच्छी पुलिसिंग का परिचय दें। इस मौके पर उन्होंने कोतवाली पुलिस को निर्देशित किया कि मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों पर नकेल कसने के लिए विशेष टीम गठित कर एक अभियान चलाया जाए। इस अवसर पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल जोशी, कोतवाल नरेंद्र सिंह बिष्ट, एसएसआई प्रदीप नेगी, प्रमोद शाह, आदि समस्त अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here