मतदान खत्म होते ही भीतरघात के लगने लगे आरोप, भाजपा हुई सख्त, विधायक प्रत्याशियों को ये निर्देश

देहरादून : खत्म होते ही भाजपा मे भीतर घात के आरोप लगने लगे हैं। पहले हरिद्वार के लक्सर सीट से बीजेपी प्रत्याशी संजय गुप्ता ने भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक पर आरोप लगाकर पार्टी को असहज किया। तो वहीं इसके बाद अगले दिन काशीपुर में बीजेपी प्रत्याशी के पिता की सिसकियां सुनाई दीं। फिर चंपावत से बीजेपी प्रत्याशी भी भीतरघात के आरोप लगाने लगे। भाजपा के लक्सर विधायक संजय गुप्ता, काशीपुर विधायक हरभजन सिंह चीमा और विधायक कैलाश गहतोड़ी ने बीजेपी के अंदर ही सवाल खड़े किए तो इस प्रकरण से कांग्रेस को  मुद्दा मिल गया।

वहीं अब भाजपा में भीतर घात के आरोपों पर सख्त पार्टी हो गई है। भाजपा संगठन महामंत्री अजय कुमार ने विधायक और विधायक प्रत्याशियों को सख्त निर्देश दिए हैं। संगठन महामंत्री अजय कुमार ने विधायकों और विधायक प्रत्याशियों को कहा कि वो भीतर घात के आरोपों को मीडिया के माध्यम से न रखें। भीतर घात की बात विधायक और विधायक प्रत्याशी पार्टी फोरम पर रखे।

प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने इसकी जानकारी दी है। वहीं कांग्रेस भाजपा पर लगातार हमलावर हो गई है। कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी विधायकों के बयान से साफ हो गया है कि भाजपा विधानसभा में चुनाव में बुरी तरह हार रही है।कहीं यह श्रृंखला और न बढ़े और भाजपा चुनाव परिणाम आने से पूर्व ही बैकफुट पर न आ जाए, इसको लेकर अब भाजपा ऐसे बयानों पर सख्त होती दिख रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here