उत्तराखंड पहुंचते ही बलूनी का हरदा पर हमला, कहा-माफी मांगे हरीश रावत

देहरादून। बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी एक दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे. उत्तराखंड पहुंचते ही अनिल बलूनी ने हरीश रावत पर जमकर हमला किया। अनिल बलूनी ने हरीश रावत के प्रा वाले बयान को लेकर जमकर लताड़ा। आपको बता दें कि अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी बीजेपी मीडिया वर्कशॉप में भी शिरकत करेंगे लेकिन उत्तराखंड पहुंचने के साथ ही उन्होंने हरीश रावत पर निशाना साधा है।

उत्तराखंड पहुंचते ही बलूनी का हरदा पर हमला

अनिल बलूनी ने हरीश रावत पर दलित मुख्यमंत्री उत्तराखंड दिए जाने वाले बयान को लेकर भी निशाना साधा है। अनिल बलूनी का कहना है कि हरीश रावत के पास 2012 में उत्तराखंड में दलित मुख्यमंत्री बनाए जाने का अवसर था लेकिन हरीश रावत ने खुद के लिए मुख्यमंत्री बनने के लिए दिल्ली में धरना दिया। अनिल बलूनी ने कहा कि हरीश रावत ने कभी दलितों के हितों के लिए काम नहीं किए हैं। हरीश रावत का कहीं पर निगाहें और कहीं पर निशाना होता है इसलिए इस तरह की बात कर रहे हैं।

कई कांग्रेसी भाजपा के सम्पर्क में- अनिल बलूनी

इतना ही नहीं अनिल बलूनी ने कांग्रेस के नेताओं के भाजपा में शामिल होने को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। बलूनी का कहना है कि हरीश रावत और हरीश रावत के इर्द-गिर्द जो नेता हैं, उनको छोड़कर कांग्रेस के सभी नेता भाजपा में शामिल होने के लिए संपर्क कर रहे हैं। साथ ही अनिल बलूनी का कहना है कि उन्हें अब भाजपा में हाउसफुल होने का बोर्ड भी लगाना पड़ रहा है,इतने नेता भाजपा में शामिल होने को लेकर है सम्पर्क में हैं।

हरीश रावत मांगे माफी-अनिल बलूनी

अनिल बलूनी ने कहा कि बड़ा ही दुखद है, राजनीती कीजिए हम राजनीति करने को तैयार हैं। हम दो दो हाथ करने को तैयार हैं, राजनीति में लेकिन वो बाजवा को प्रा कह रहे हैं जिनके हाथ हमारे जवानों के खून से सने हुए हैं। अनिल बलूनी ने हरीश रावत को माफी मांगने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here