उत्तराखंड: अरविंद पांडे ने छोड़ा आवास, भर आई आंखें, कैबिनेट में नहीं मिली जगह

देहरादूनः पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने यमुना कॉलोनी से आवास छोड़ दिया है। पांडे को इस बार कैबिनेट में जगह नहीं मिली, जिसके चलते उन्होंने अब अपना मंत्री के रूप में उनको आवंटित आवास छोड़ दिया है। आवास छोड़ने से पहले अरविंद पांडे ने अपने स्टाफ के कर्मचारियों के साथ ब्रेकफास्ट किया। ब्रेकफास्ट करते समय कर्मचारी भावुक नजर आए। इस दौरान अरविंद पांडे की आंखे भी भर आई।

अरविंद पांडे के आवास छोड़ने के दौरान भी कई कर्मचारियों के आंसू छलक पड़े। पांचवी बार विधायक चुनकर आने के बाद भी कैबिनेट में अरविंद पांडे मंत्री नहीं बनाया गया। पिछले सरकार में पांडे ने शिक्षा मंत्री और पंचायतराज मंत्री के रूप में काम किया। इस बार भी उम्मीद थी कि उनको कैबिनेट में स्थान मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अरविंद पांडे ने कहा कि ये हाईकमान का निर्णय है और वो उसका स्वागत करते हैं। उन्होंने कैबिनेट के सभी मंत्रियों को भी शुभकामनाएं दी। अरविंद पांडे ने पहली बार राज्य में उस मिथक को तोड़ा, जिसमें अब तक यह रिकॉर्ड था कि कोई भी शिक्षा मंत्री दोबारा चुनाव नहीं जीत पाया है। उन्होंने कहा कि जो भी शिक्षा मंत्री बनेगा उसकी पूरी मदद करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here