खाई में गिरा आर्मी का ट्रक, 4 जवानों की मौत, सीएम तीरथ रावत ने जताया दुख

देहरादून : उत्तराखंड के लिए बीते दिन फिर से दुखद खबर आई। बीते दिने देश ने 4 जवान खो दिए जिसमे से दो उत्तराखंड के रहने वाले थे। बाकियों की जानकारी नहीं मिल  पाई है। बता दें कि सिक्किम में सेना की गाड़ी खाई में गिरने से चार सैन्यकर्मियों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। हादसा गंगटोक-नाथुला मार्ग पर हुआ। इन सैन्यकर्मियों में दो मृतक क्रमशः रामनगर और रानीखेत के बताए जा रहे हैं। कुछ दिनों पर पहले ही उत्तराखंड में मंदीप सिंह नेगी का पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा आया और अब ये दुखद खबर। इससे उत्तराखंड में शोक की लहर है।वहीं इस घटना पर सीएम तीरथ सिंह रावत ने दुख जताया औऱ शोक व्यक्त किया है।

सीएम ने सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि सिक्किम में दुर्घटनाग्रस्त हुए सेना के ट्रक में कुमाऊं रेजिमेंट के जवानों के घायल होने के साथ ही 3 जवानों के दिवंगत होनें की खबर अत्यंत दुःखद है। भगवान से पुण्यात्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने व घायलों को शीघ्रातिशीघ्र स्वस्थ करने की कामना करता हूँ।

मृतकों की पहचान रामनगर निवासी हिमांशु नेगी पुत्र हीरा सिंह नेगी वर्तमान निवासी हेमपुर पांडे कॉलोनी, काशीपुर, ऊधमसिंहनगर और ताड़ीखेत निवासी ब्रजेश रौतेला पुत्र गोविंद सिंह के रूप में हुई है। जबकि तीसरा शहीद हुआ जवान हरियाणा का निवासी बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here