उत्तराखंड के सेना के अधिकारी सहित पूरे परिवार की सड़क हादसे में मौत

accident

राजस्थान के पाली के सुमेरपुर में हुए सड़क हादसे में पूरे परिवार की मौत हो गई। ट्रक और कार की आमने-सामने से भिडंत में एयरफोर्स अधिकारी, उनकी पत्नी और दोनों बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक की टक्कर से कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई और चारों के शव उसमें ही फंस गए। हादसे की सूचना पर पुहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला। बता दें कि एयरफोर्स में तैनात गुलाब सिंह नेगी उत्तराखंड जनपद के पौड़ी गढ़वाल के रणगांव निवासी थे।

जानकारी के अनुसार उत्तराखंड जनपद के पौड़ी गढ़वाल के रणगांव निवासी गुलाब सिंह नेगी एयरफोर्स में तैनात थे। शुक्रवार को वह अपनी पत्नी अनीता, बेटा अनिरुद्ध और दस वर्षीय बेटी के साथ गुजरात के कच्छ-भुज जा रहे थे। शुक्रवार देर शाम पाली-सुमेरपुर बॉर्डर पर शिवगंज-सुमेरपुर नेशनल हाईवे छभ् 62 पर बीपी पेट्रोल पंप के पास उनकी कार के सामने अचानक एक आधारा जानवर आ गया। उसे बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए पलट गई। इसी बीच सामने से आ रहे ट्रक ने कार को चपेट में ले लिया।

ट्रक काफी दूर तक कार को घसीटता हुआ ले गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार ऊपर और साइड से दब गई और उसमें बैठा परिवार उसमें फंस गया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब तक चारों को बाहर निकाला उनकी मौत हो चुकी थी। चारों शवों को सुमेरपुर सरकारी अस्पताल में रखवा दिया गया है। जानकारी के अनुसार एयरफोर्स अधिकारी गुलाब सिंह नेगी उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के रणगांव के रहने वाले थे। वह गुजरात के कच्छ-भुज में अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में हादसा हो गया। पुलिस ने उनके परिवार के सदस्यों को सूचना दे दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here