सेना ने घुसपैठ कर रहे आतंकी को गोलियों से भूना, पाक आर्मी से कहा-शव वापस ले जाओ

जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में LOC पार कर रहे आतंकवादी को मार गिराया. मारे गए आतंकवादी की पहचान मोहम्मद शब्बीर मलिक के रूप में हुई है, वह पाकिस्तानी नागरिक है जो की हथियारों, गोला-बारूद और जंगी सामान से लैस था. सेना ने कार्रवाई के दौरान गोला-बारूद बरामद किया. साथ ही भारतीय सेना ने पाकिस्तानी को मारे गए व्यक्ति का शव वापस लेने के लिए कहा है.

जानकारी के अनुसार घुसपैठ के दौरान मारा गया आतंकी पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम का सदस्य हो सकता है. बीएटी पहले भी भारतीय सीमा में घुसकर हमला करने की कोशिश करती रही है. एक बार फिर से ऐसी ही हरकत की गई. लिहाजा भारतीय सेना ने पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम को रोका, लेकिन घुसपैठिया नहीं माना.

भारतीय सेना ने कहा यह नियंत्रण रेखा के पार दोनों सेनाओं के बीच चल रहे संघर्ष विराम समझौते का उल्लंघन है. लेकिन भारतीय सेना घुसपैठियों या पाकिस्तानी सेना द्वारा किसी भी नापाक गतिविधि का प्रभावी ढंग से मुकाबला करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. सेना के अधिकारी ने बताया कि घुसपैठिए ने पठानी सूट पहना हुआ था. वह एलओसी पार करने की कोशिश कर रहा था. भारतीय सेना ने संभावित मार्गों पर घात लगाकर हमला किया. सेना ने एक एके-47 और 7  ग्रेनेड सहित बड़ी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here