MS धोनी फिल्म के एक और एक्टर ने की खुदकुशी, सोशल मीडिया पर लिखी सुसाइड की वजह

एमएस धोनी द अनटोल्‍ड स्‍टोरी फिल्म के एक और को एक्टर ने आत्महत्या कर ली है। इससे बॉलीवुड में फिर से हड़ंकप मच गया है। बता दें कि जून में एम एस धोनी के मेन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी जिससे पूरा बॉलीवुड हिल गया था। वहीं अब इस फिल्‍म के एक और एक्‍टर ने आत्महत्या कर ली है। अभिनेता नाम है संदीप नाहर। आपको बता दें कि एमएस धोनी फिल्म में संदीप ने एक सरदार दोस्‍त का किरदार निभाया था।

गोरेगांव स्थित अपने घर पर कथित तौर पर की आत्महत्या 

फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में काम कर चुके अभिनेता संदीप नाहर ने मुंबई के गोरेगांव में स्थित अपने घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है. उनका शव घर से पुलिस ने बरामद किया. मुंबई पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज किया और मामले की जांच की जा रही है। आपको बता दें कि एक्टर संदीप ने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी को लेकर वीडियो और आर्टिकल पोस्ट किया हैं. संदीप नाहर ने फेसबुक पर एक सुसाइड नोट शेयर किया है. इस सुसाइड नोट में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशनल लाइफ की दिक्कतों को लेकर बातें लिखी हैं।

सुसाइड नोट में लिखी ये बात, इनको ठहराया जिम्मेदार

अभिनेता संदीप नाहर ने अपने सुसाइड नोट में यह लिखा है कि फेसबुक और सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज की तस्वीरों को उनकी लाइफस्टाइल को देखकर लोग सोचते हैं कि ये लोग बहुत खुश और बहुत किस्मत वाले होते हैं, लेकिन असल जिंदगी में ऐसा नहीं होता है. संदीप ने लिखा है कि सोशल मीडिया पर हम सिर्फ दिखावा करते हैं असल जिंदगी में हम बहुत परेशान रहते हैं जो हम दिखा नहीं पाते हैं. संदीप ने आगे लिखा कि जीने की अब इच्छा नहीं हो रही है. जिंदगी में काफी सुख-दुख देखा. हर प्रॉब्लम को फेस किया, लेकिन मैं आज जिस ट्रोमा से गुजर रहा हूं, वो बर्दाश्‍त के बाहर हो गया है. मैं जानता हूं कि आत्महत्या करना कायरता है. मुझे भी जीना था, लेकिन ऐसा जीने का क्या फायदा… सुकून और सेल्फ रिस्पेक्ट न हो… मेरी पत्नी कंचन शर्मा और उसकी मम्मी विनू शर्मा, जिन्होंने न मुझे समझा और न समझने का प्रयास किया. मेरी वाइफ हाइपर नेचर की है. उसकी पर्सनैलिटी अलग है और मेरी अलग, जो बिलकुल मैच नहीं करता है. हर रोज के कलेस.. सुबह शाम बस कलेस… मेरी ये अब सहने की शक्ति नहीं है.

एक्टर संदीप नाहर ने आगे लिखा कि इसमें कंचन की गलती नहीं है, क्योंकि उसकी नेचर ऐसी है, उसे सब नॉर्मल लगता है, लेकिन ये अब मेरे लिए नॉर्मल नहीं है. मैं मुंबई में कई सालों से पहल.. बहुत बुरा टाइम भी देखा, लेकिन कभी टूटा नहीं था. बाउंसर रहा, डबिंग की, जिम, ट्रेनर रहा. एक रूम किचन में छह लोग रहकर स्ट्रगल करते थे, लेकिन सुकून था. मैंने आज काफी कुछ अचीव किया है, लेकिन शादी के बाद सुकून नहीं है. 2 साल से लाइफ बिलकुल बदल गई है और ये बातें मैं कभी किसी से शेयर भी नहीं कर सकता. दुनिया को लगता है उनका कितना अच्छा चल रहा है, क्योंकि वो सब हमारे सोशल पोस्ट या स्टोरी देखते हैं, जोकि सब झूठ होती है, इसके कहने पर डालता हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here