बड़ी खबर। पौड़ी की बेटी अंकिता लापता, बीजेपी नेता का बेटा गिरफ्तार

ANKITA BHANDARI VANANTRA RESORTपौड़ी के यमकेश्वर ब्लाक की बेटी अंकिता भंडारी पिछले चार दिनों से लापता है। आशंका है कि उसकी हत्या कर दी गई है हालांकि अभी शव बरामद नहीं हुआ है। वहीं पुलिस ने इस मामले में बीजेपी नेता और पूर्व राज्यमंत्री विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्या को गिरफ्तार कर लिया है। अंकिता भंडारी, पुलकित के रिजार्ट में काम करती थी।

बताजा रहा है कि यमकेश्वर ब्लाक के भोगपुर में वनन्त्रा रिजार्ट में अंकिता भंडारी नाम की एक युवती काम करती थी। ये रिजार्ट बीजेपी के नेता और उत्तराखंड के पूर्व राज्यमंत्री विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य का है। बताया जा रहा है कि पुलकित ने अंकिता भंडारी को पिछले कुछ दिनों से परेशान करना शुरु कर दिया था। खबरें हैं कि उसपर अनावश्यक दबाव भी डाला जा रहा था। इसी बीच 18 सितंबर को अंकिता एकाएक गायब हो गई।

बड़ी खबर। विधानसभा सचिव मुकेश सिंघल को डिमोट करने की तैयारी

उसके परिजनों ने राजस्व पुलिस को सूचना दी। इसके बाद राजस्व पुलिस ने तीन दिनों तक तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद रेगुलर पुलिस को ये जांच सौंपी गई। पुलिस ने इस मामले में संदेह के आधार पर सबसे पहले रिजार्ट के मालिक पुलकित आर्या को उठा लिया। इसके साथ ही पुलिस ने दो अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है।

पुलिसिया पूछताछ में तीनों ने अंकिता की गुमशुदगी के बारे में बड़ी जानकारी पुलिस को दी है। इसी आधार पर पुलिस शक्ति नहर में अंकिता की तलाश कर रही है। माना जा रहा है कि अंकिता की हत्या कर लाश को नहर में फेंक दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here