अंकिता भंडारी के हत्यारोपी के रिजार्ट पर आधी रात को चला धामी का बुलडोजर

ankita bhandari buldozer actionsअंकिता भंडारी मर्डर केस में सरकार ने बेहद सख्त रवैया अपनाया है। सरकार ने हत्यारोपी के रिजार्ट पर रात में ही बुलडोजर चला दिया है। रिजार्ट का बड़ा हिस्सा ध्वस्त कर दिया गया है। वहीं आज अंकिता भंडारी की फिर एक बार नहर में तलाश की जाएगी।

अंकिता वनंतरा रिजार्ट में काम करती थी। ये रिजार्ट बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री विनोद आर्या के बेटे पुलकित आर्या का है। आरोप है कि पुलकित अंकिता से देह व्यापार कराना चाहता था और इसके लिए उसपर दबाव डाल रहा था। अंकिता के मना करने पर पुलकित ने अपने कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर उसे शक्ति नहर में धक्का दे दिया।

इस मामले के सामने आने के बाद और जनता की नाराजगी भांपने के बाद सरकार ने इस मामले में गंभीर रुख अख्तियार किया और आरोपी के रिजार्ट पर रात में ही बुलडोजर चलाने की कार्रवाई शुरु करवा दी गई। आरोप है कि रिजार्ट का निर्माण अवैध तरीके से हुआ है। पुलिस सुरक्षा में रात में ही बुलडोजर से रिजार्ट को गिराने की कार्रवाई अमल में लाई गई। फ्रंट गेट तोड़ने के बाद बुलडोजर ने फ्रंट एलिवेशन का हिस्सा ध्वस्त कर दिया। कांज की बड़ी खिड़कियां और ग्रिल्स को बुलडोजर ने उखाड़ दिया। इसके साथ ही अन्य हिस्सा भी बुलडोजर से गिरा दिया गया।

पौड़ी की बेटी अंकिता भंडारी की हत्या से गुस्से में लोग, आरोपियों को पीटा

धामी सरकार ने राज्य भर के रिजार्ट्स की जांच के आदेश भी दिए हैं। अवैध रिजार्ट्स के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश भी जिलाधिकारियों को रात में ही दे दिया गया है।

वहीं आज फिर एक बार अंकिता की तलाश की जाएगी। इसके लिए बैराज से नहर में जाने वाला पानी रोका जाएगा ताकि जलस्तर कम हो तो तलाश में आसानी हो। उधर पुलिस ने आरोपियों को 14 दिन की रिमांड पर ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here