अनिल बलूनी का प्रयास लाया रंग, मोहंड और डाट काली क्षेत्र में दूर होगी सिग्नल की समस्या

देहरादून: उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने देहरादून दिल्ली को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर उत्तराखंड-उत्तर प्रदेश की सीमा पर मोहंड से डाट काली के बीच मोबाइल नेटवर्क सुविधा ना होने की समस्या का संज्ञान लिया है। सांसद बलूनी ने इस संबंध में स्वयं बीएसएनएल, जियो और एयरटेल के वरिष्ठ अधिकारियों से बात की और केंद्रीय संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद जी से भी इस विषय में बात की।

उन्होंने माननीय मंत्री जी से कहा कहा कि यह संपूर्ण वन क्षेत्र हैं। किसी दुर्घटना के होने पर या वाहन खराब होने पर प्रभावित व्यक्ति कहीं संपर्क नहीं कर पाता है और वन्यजीवों की बहुलता के कारण भी दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। सांसद बलूनी की वार्ता और पत्र का संज्ञान लेते हुए केंद्रीय मंत्री ने उन्हें आश्वस्त किया कि शीघ्र ही इस क्षेत्र में संचार सुविधा बहाल कर दी जाएगी।

सांसद बलूनी ने अनुरोध किया कि जब तक स्थाई रूप से टावर की स्थापना होती है तब तक वैकल्पिक व्यवस्था उपलब्ध कराई जाए जिस पर मंत्री जी ने सहमति जताई है और ट्वीट कर भी आश्वस्त किया है कि इस विषय में शीघ्र कार्य आगे बढ़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here