आनंद महिंद्रा भी हुए उत्तराखंड के प्रदीप मेहरा के फैन, ट्वीट कर की जज्बे की तारीफ

नोएडा की सड़कों पर रात में दौड़ लगाने वाले प्रदीप मेहरा दुनिया भर में छा गए हैं. वो सोशल मीडिया के स्टार बन गए हैं। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। उनके जज्बे को सलाम कर रहा है। हरभजन सिंह से लेकर रोनाल्डो भी प्रदीप के फैन बन गए हैं। इनता ही नहीं बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा भी प्रदीप मेहरा के कायल हो गए हैं। वो भी प्रदीप की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने युवक को आत्मनिर्भर करार दिया।

आपको बता दें कि रविवार को ट्विटर पर फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने एक वीडियो शेयर किया जो की अल्मोड़ा के प्रदीप मेहरा का था जो की ड्यूटी के बाद दौड़ता हुआ अपने रुम में जा रहा था। कापड़ी ने अपनी कार से प्रदीप को आवाज दी की आ जाओ कार में छोड़ दू लेकिन प्रदीप ने मना कर दिया।  कापड़ी ने वीडियो पोस्ट कर लिखा कि उन्होंने युवक को लिफ्ट देने की कोशिश की  लेकिन उसने मना कर दिया। उन्होंने लिखा कि लिफ्ट लेने से इनकार करने की युवक की वजह जानकर हर किसी को उससे प्यार हो जाएगा।

महिंद्रा ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा कि…

एक यूजर ने वायरल वीडियो पोस्ट किया और आनंद महिंद्रा को टैग कर उनसे पूछा कि क्या किसी तरह से युवक की मदद की जा सकती है। महिंद्रा ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा कि यह वाकई में प्रेरक है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मेरा मंडे मोटिवेशन क्या है? ये फैक्ट कि वह कितना इंडीपेंडेंट है और राइड के ऑफर को मना कर रहा है। उसे किसी की मदद नहीं चाहिए। वह आत्मनिर्भर है!

आपक देख सकते हैं कि वीडियो में मौजूद प्रदीप ने कंधे पर बैग टांगा हुआ है और सड़क पर तेजी से दौड़ रहा है। रात के 12 बजे युवक को इस तरह दौड़ते देख विनोद कापड़ी ने उसे लिफ्ट देने का ऑफर दिया। लेकिन युवक ने मुस्कुराते हुए इंकार कर दिया और कहा कि वह दौड़ते हुए ही अपने घर तक जाएगा। फिर जब कापड़ी ने पूछा कि तुम काम क्या करते हो? तो युवक ने बताया कि वह नोएडा सेक्टर 16 के McDonalds में काम करता है। जब उन्होंने रात के समय इस तरह दौड़ने का कारण पूछा तो युवक ने कहा कि वह सेना में भर्ती होना चाहता है और काम की वजह से उसे प्रैक्टिस करने का टाइम नहीं मिल पाता। जिस वजह से वह ड्यूटी खत्म करके घर इसी तरह जाता है। इससे उसकी दौड़ने की प्रैक्टिस हो जाती है। वीडियो अपलोड होने के बाद इसे लाखों लोग देख चुके हैं। खेल जगत से हरभजन सिंह, केविन पीटरसन जैसे दिग्गज भी प्रदीप के कायल हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here