शाह ने कुत्ते से की हरीश रावत की तुलना, हरदा बोले- मैं उत्तराखंड का चौकीदार कुत्ता

देहरादून। भाजपा के स्टार प्रचारक गृह मंत्री अमित शाह बीते दिन रायपुर विधानसभा में आए थे और उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला किया। अमित शाह ने हरीश रावत को आड़े हाथ लिया और हरीश रावत की तुलना कुत्ते से की जिससे कांग्रेसियों में रोष है।

बता दें कि अमित शाह के इस बयान को हरीश रावत ने एक उत्तराखंडी का अपमान बताया औऱ कहा कि ये भैरव का अपमान है क्योंकि कुत्ते को भैरव का चौकीदार कहा जाता है। सोशल मीडिया पर अमित शाह के इस बयान से हंगामा हो गया है। कांग्रेस ने इस हरीश रावत के साथ ही उत्तराखंड वासियों का अपमान बताया है। सोशल मीडिया पर केंद्रीय गृह मंत्री के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया आ रही है और ज्यादातर लोग अमित शाह की आलोचना कर रहे हैं। भाजपा के रणनीतिकार इस बात से डरे हुए हैं चुनाव से ठीक 24 घंटे पहले गृह मंत्री का यह बयान भाजपा की उम्मीदों पर कहीं पानी न फिर दे।

वहीं हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि क्या ऐसी घटिया मानसिकता वाले नेताओं को उत्तराखंड की जनता माफ करेगी ? जिसने उत्तराखंड के सम्मान को ठेस पहुंचाया हो। अब जनता लेगी अपने अपमान का बदला। हरीश रावत ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि ये उत्तराखंडी का अपमान। अगर वो अपने राजनीतिक विरोधी को कुत्ता समझते हैं तो ये उनकी समझ है। कहा कि मगर मेरी समझ ये है कि हम तो हमारे धर्म में तो कुत्ते को भैरव का अंश मानते हैं। चौकी दार है, कुत्ता भैरव का चौकीदार और अगर मैं ये हूं तो मैं उत्तराखंड का चौकीदार हूं। और अगर में उत्तराखंडियत के लिए भौंकना पड़ेगा तो मैं भौंकूंगा और काटने की जरुरत पड़ेगी तो काटूंगा भी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here