दूसरी शादी की चर्चा के बीच IAS टॉपर टीना डाबी के पूर्व पति अतहर ने जारी की 2 फोटो, लिखी ये बातें

यूपीएससी बैच 2015 की टॉपर रहीं आईएएस Tina Dabi अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है. टीना डाबी पहले पति अतहर खान से तलाक मिलने के सात महीने बाद टीना डाबी अब अपने से 13 साल बड़े आईएएस प्रदीप गवांडे से शादी रचाने जा रही हैं. जो इस समय राजस्थान के पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर हैं. कुछ दिनों पहले ही टीना ने सोशल मीडिया आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थी.

इसके बाद अब टीना के पूर्व पति और IAS अतहर आमिर खान चर्चा में आ गए हैं. आईएएस अतहर आमिर खान ने अपनी शानदार तस्वीरें पोस्ट की हैं. जिस पर उनके फैन्स ने उन्हें इंडिया का सबसे हैंडसम आईएएस ऑफिसर बताया है. 2015 में जब टीना ने यूपीएससी की परीक्षा टॉप की थी, उसी साल अतहर ने दूसरी रैंक हासिल की थी। अतहर अनंतनाग के रहने वाले हैं। तलाक के  समय वो राज्स्थान पोस्टिंग थे। तलाक के बाद वो कश्मीर चले गए। फिलहाल वह श्रीनगर में पोस्टेड हैं. अतहर श्रीनगर नगर निगम के कमीश्नर और श्रीनगर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के CEO हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर लगभग 5 लाख 70 हजार लोग फॉलो करते हैं.आईआईटी मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई करन के बाद उन्होंने यूपीएससी की तैयारी शुरू कर दी थी.अतहर आमिर खान

यूपीएसी क्लियर करने के बाद अतहर और टीना डाबी की मुलाकात मसूरी में आईएएस की ट्रेनिंग को दौरान हुई. एक इंटरव्यू में टीना डाबी ने कहा था कि उन्हें पहली नजर में ही अतहर से प्यार हो गया था. ट्रेनिंग खत्म होने के बाद 2018 में दोनों ने शादी कर ली. हालांकि, ये शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी और 2020 में दोनों ने राजस्थान के कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी. जिसे 2021 में मान्यता भी मिल गई और दोनों कानूनी तौर पर अलग हो गए.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here