गजब : पत्नी को पसंद नहीं आया मेकअप, तो JE पति ने सैलून पर चलवा दिया बुलडोजर

गुरुग्राम से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है।यहां एक जेई की मनमानी देखने को मिली। बता दें कि नगर निगम के जेई ने एक सैलून पर बुलडोजर चलवा दिया. अब आप सोच रहे होंगे कि बुलडोजर अतिक्रमण पर चलाया गया तो बता दें कि जेई ने बुलडोजर एक ब्यूटी पार्लर पर चलावाया वो भी इसलिए क्योंकि ब्यूटी पार्लर वालों ने उनकी पत्नी का मेकअम सही नहीं किया। मेकअप पसंद नहीं आने पर महिला के जेई पति ने सैलून पर बुलडोजर चलवा दिया और साथ ही इससे पहले वहां मारपीट भी की। वहीं अब जेई पर कार्रवाई की गई है।

बता दें कि मामला गुरुग्राम सेक्टर-38 का है जहां कट स्टाइल सैलून है। सैलून के मैनेजर संदीप कुमार ने बताया कि शुक्रवार सुबह लगभग साढ़े 11 बजे नगर निगम के जेई राकेश कुमार अपनी पत्नी और एक अन्य महिला के साथ सैलून आए थे. जोई तो फेशियल कराकर चले गए लेकिन उनकी पत्नी और दूसरी महिला वहीं रुकी. बताया कि जेई की पत्नी को जिस प्रॉडक्ट से मेकअप कराना था वो मौजूद नहीं था। जेई की पत्नी को मेकअप पसंद नहीं आया और साथ ही हेयर स्टाइल को लेकर भी आपत्ति जताई। इसके बाद महिला के जेई की पत्नी ने बदसलूकी शूरू कर दी और अपने पति को कॉल करके बुला लिया.

जेई मौके पर पहुंचे। आरोप है कि जेई ने मारपीट की औऱ 5000 का बिल दिए बिना वहां से चले गए। साथ में पत्नी और अन्य महिला को भी ले गए। वहीं करीबन 10 मिनट बाद जेई नगर निगम की गाड़ी से आए और सैलून के ऊपर लगे बोर्ड को 10 मिनट में हटाने को कहा और ना हटाने पर सैलून के बोर्ड को तोड़ दिया. कहा कि उन्होंने कर्मचारियों को रोकने की कोशिश की लेकिन उनको धक्का मारकर गिरा दिया। सैलून मैनेजर की शिकायत पर जेई और अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट,जान से मारने की धमकी और दूकान पर तोड़फोड़ के आरोप में सदर थाना में मुकदमा दर्ज किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here