गजब! शराब की दुकान ना हटे, इसलिए मंदिर को ही ढक दिया…फोटो वायरल

टिहरी: टिहर जिले में छत पर मंदिर और नीचे शराब की दुकान वाली फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई थी। उसके बाद टिहरी पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया। शराब की दुकान का बोर्ड हटावा दिया, लेकिन शराब की दुकान वहीं बनी रही। पुलिस ने अपने फेकबुक पेज पर बाकायदा पोस्ट भी लिखी कि लोगों की भावना आहत ना हो, इसलिए दुकान का बोर्ड हटा दिया है। इसको लेकर पुलिस को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है।

लेकिन, इसी शराब की दुकान और मंदिर की एक और फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में शराब की दुकान तो अपनी जगह नजर आ रही है, लेकिन मंदिर का गुंबद और कलश नजर नहीं आ रहा है। मंदिर के गुंबद और कलश के चारों तरफ से पूरी तरहर से बंद कर दिया गया है। ये किसने किया, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया में इसको लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं।

पुलिस के अनुसार मंदिर होटल स्वामी ने बनावाया है। वह सार्वजनिक मंदिर नहीं है। हालांकि लोगों ने पुलिस के इस तर्क को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। लोगों का कहना है कि इस तरह से मंदिर को पूरी तरह बंद कर देने से लोगों की भावनाओं को और अधिक ठेस पहुंचेगी। शराब की दुकान को हटा दिया जाना चाहिए, जबकि कुछ लोगों की ऐसी भी प्रतिक्रिया सामने आई कि मंदिर के आगे दीवार खड़ी कर देनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here