उत्तराखंड में गजब, यहां चोरी के मामले में 5 साल बाद हुआ मुकदमा दर्ज

काशीपुर : उत्तराखंड से एक गजब का मामला सामने आया है। बता दें कि लगभग पांच साल पहले एटीएम से 5.83 लाख की रकम चोरी होने के मामले में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए और साथ ही जांच करने के आदेश जारी किए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार टाटा कम्यूनिकेशन पेमेंट सोल्यूशंस के मैनेजर विवेक गौड़ ने अपने अधिवक्ता संजय रुहेला के माध्यम से न्यायालय में धारा 156(3) के तहत प्रार्थना पत्र प्रस्तुत कर बताया था कि कंपनी काफी समय से पूरे देश में एटीएम और उससे संबंधित अन्य गतिविधियों का संचालन कर रही है। मई 2017 में कुछ अज्ञात नकाबपोश व्यक्तियों ने नैनीताल बैंक स्थित टाटा इंडीकेश एटीएम प्रणाली में घुसकर तार निकाले और कैमरे को तोड़ दिया था।

शितायत की गई थी कि आरोपियों ने एटीएम से 5.83 लाख की नकदी चोरी करली थी और फरार हो गए थे। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसके बाद 24 मार्च 2019 से लॉकडाउन लग गया और इस मामले पर ना तो जांच हुई और ना ही कोई कार्रवाई। वहीं न्यायालय ने अधिवक्ता को ऑनलाइन सुना और पत्रावली में उपलब्ध साक्ष्यों का अवलोकन किया। न्यायालय ने प्रार्थना पत्र स्वीकार कर कोतवाली काशीपुर को मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच करने के आदेश दिये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here