अल्मोड़ा हत्याकांड : घायल ने भी तोड़ा दम, पुलिस के लिए पहेली बनी हत्या, 7 के खिलाफ मुकदमा

अल्मोड़ा- बीते दिनों अल्मोड़ा के आरतोला के पास जली हुई कार में एक जला हुआ शव बरामद हुआ था वहीं जली कार के पास ही एक गंभीर रुप से घायल युवक भी मिला था जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया था। दो दिन तक वो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ता रहा और आज उसकी मौत हो गई है। वहीं राजस्व पुलिस ने शनिवार को 7 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

आपको बता दें कि शुक्रवार सुबह अल्मोड़ा के धौलादेवी ब्लॉक के आरतोला पास एक जली हुई ऑल्टो कार (यूके 04 एन-4113) मिली थी जिसके अंदर एक जले व्यक्ति का शव मिला था। वहीं कुछ ही दूरी पर एक घायल युवक भी पड़ा मिला था जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन शनिवार को उसने भी दम तोड़ दिया। वहीं अब पुलिस के लिए इस मामले को सुलझाने में खूब पसीना बहाना पड़ेगा क्योंकि घायल से पूछताछ में मामले का खुलासा हो जाता लेकिन अब पुलिस के लिए ये हत्याएं पहेली बन गई है।

बता दें कि घायल को अल्मोड़ा से हल्द्वानी रिफर किया गया था जहां एसटीएच में शनिवार को उसने दम तोड़ दिया।मृतक की पहचान शैल निवासी सिब्बन सिंह उर्फ पप्पू (40) के रूप में की गई। वहीं आज मृतक सिब्बन सिंह के बेटे जय कुमार ने राजस्व पुलिस को लिखित शिकायत दी है।

इस मामले में राजस्व उप निरीक्षक सुरेश अंडोला ने बताया कि तहरीर के आधार पर केदार बिष्ट, कमल राणा, नरेंद्र, राजू चम्याल, जगदीश सिंह,कमल नेगी, मोहन चम्याल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस सभी को हिरासत मे लेने की तैयारी में है जिनसे पूछताछ के बाद हत्या का खुलासा होने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here