अल्मोड़ा : जली हुई कार में मिले शव की शिनाख्त, बीती रात से है फोन बंद

अल्मोड़ा : आज सुबर अल्मोड़ा—पिथौरागढ़ ​मार्ग में आरतोला के पास एक जली हुई कार में जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। इतना ही नहीं कार के पास ही एक गंभीर रुप से घायल युवक भी मिला जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने प्रथम दृष्टया सुनियोजित हत्याकांड को अंजाम देने की आशंका जताई। वहीं अब मृतक की पहचान हो गई है। पुलिस ने मृतक की पहचान शैल निवासी युवक के रूप में की है। मृतक का फोन बीती रात से बंद है। मृतक के परिजनो को सूचना दे दी गई है। मामले की जांच पुलिस और राजस्व पुलिस कर रही हैं।

आपको बता दें कि शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे, आरतोला से कुछ आगे पटोरिया फार्म के पास एक जली हुई कार के अंदर जली हुई लाश मिली। जबकि दूसरा 50 मीटर खाई में बेसुध अवस्था में पाया गया। सूचना मिलने पर मौके पर तहसीलदार कुलदीप भारती और पटवारी मय राजस्व टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घायल को बेस अस्पताल भर्ती कराया गया, जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस ने जांच में पाया कि जली हुई कार किसी दरबान सिंह के नाम पंजीकृत है। कार का पंजीकरण 21 नवंबर, 2012 को हल्द्वानी आरटीओ से हुआ था। वहीं यह कार नैनीताल बैंक से फाइनेंस की गई थी। यह एक ऑल्टो कार है। लेकिन कहा जा रहा है कि व्यक्ति ने कार को खरीद कर बेच दिया था.  तहसीलदार कुलदीप पांडे ने बताया कि गाड़ी का इस तरीके से सुनसान जगह पर जली हालत में मिलना काफी संदिग्ध है। मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलवाया गया और मृतक के बिसरे को डीएनए परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

वहीं एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि मामले की जांच के लिए कोतवाल, एसओजी और अन्य पुलिस टीम को मौके पर भेज दिया गया है। बताया कि मामले को लेकर जांच जारी है। जांच पूरी होने पर ही अग्रिम कार्रवाई होगी।इस शव की पहचान पातालदेवी, ग्राम शैल निवासी सिब्बन राम उर्फ पप्पू उम्र 40 वर्ष के रूप में हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here