सात नहीं सिर्फ चार फेरों में मिसेज कपूर बनीं आलिया भट्ट, ये है वजह!

बॉलीवुड सितारे रणबीर कपूर और आलिया की शादी हो चुकी है। शादी के बाद से ही अब सोशल मीडिया पर रणबेलिया की शादी की तस्वीरें और वीडियोज छाए हुए हैं। शादी की तस्वीरों के साथ ही अब रणबीर और आलिया की शादी से जुड़ी कई जानकारियां भी सामने आ रही हैं।

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में एक्ट्रेस की शादी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेत्री आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट से मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपनी शादी के दौरान सात नहीं बल्कि सिर्फ चार फेरे लिए हैं। रणबीर-आलिया की शादी एक विशेष पंडित ने करवाई है। उन्होंने कहा कि आलिया और रणबीर की शादी में एक खास पंडित थे, जो कई सालों से कपूर खानदान से जुड़े हुए हैं।

राहुल ने बताया कि पंडित ने हर एक फेरे का महत्व समझाया। एक फेरा होता है धर्म के लिए और एक होता है संतान के लिए। यह सब काफी दिलचस्प था। मैं ऐसे घर से आता हूं, जहां पर आपको हर धर्म के लोग मिलेंगे। रिकॉर्ड के लिए सात फेरे नहीं बल्कि सिर्फ चार फेरे ही लिए गए हैं। इन चारों फेरों के दौरान मैं वहीं पर मौजूद था।

रणबीर- आलिया की शादी के बाद सभी को उनके रिसेप्शन का बेसब्री से इंतजार था। पहले आई खबरों के मुताबिक शादी के बाद यह कपल इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए 16 और 17 अप्रैल को दो ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित करने वाला था। लेकिन हाल ही में मीडिया से बात करते हुए रणबीर की मां अभिनेत्री नीतू कपूर ने यह जानकारी दी कि किसी तरह का कोई रिसेप्शन आयोजित नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here