मसूरी में अक्षय कुमार को हुआ प्यार, ROSE DAY पर शेयर किया वीडियो, लिखी ये बात

मसूरी : इंटरनेशनल खिलाड़ी के नाम से प्रसिद्ध बालीवुड स्टार अक्षय कुमार इन दिनों मसूरी में शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय कुमार को प्यार हो गया है वो भी पहाड़ों की रानी मसूरी से। वो मसूरी के एक के बाद एक कर कई वीडियो शेयर कर रहे हैं। वहीं उन्होंने आज वैलेनटाइन वीक के पहले दिन यानी रोज डे पर इंटरनेट मीडिया पर अपना एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया है.

वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा कि What else is being in love?! We call Uttarakhand Devbhoomi for a reason. Have shot in the most exotic locations in the world but Mussoorie- लाखों मिले, कोई भी ना तुम सा मिला ♥️ (अक्षय कुमार ने लिखा प्यार में और क्या? हम उत्तराखंड को किसी कारण से देवभूमि कहते हैं। दुनिया के सबसे आकर्षक लोकेशंस में हमने शूटिंग की है, लेकिन मसूरी- लाखों मिल, कोई भी तुम सा नहीं)। इसके साथ ही उन्होंने लास्ट में एक हार्ट शेप इमोजी भी छोड़ा है।

इससे पहले अक्षय़ कुमार ने बर्फबारी में मस्ती करते हुए का वीडियो शेयर किया था जिसमे उन्होंने पुलिस की वर्दी पहनी थी.आज वो सीएम पुष्कर सिंह धामी से भी मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here