विधायक गोपाल रावत के निधन पर सीएम समेत अजय भट्ट-धन सिंह रावत और पूर्व सीएम ने जताया शोक

देहरादून : गंगोत्री विधायक गोपाल रावत का निधन हो गया है। जिससे भाजपा समेत उनके क्षेत्र और पूरे उत्तराखंड में शोक की लहर दौड़ गई है। आपको बता दें कि विधायक गोपाल रावत बीते दिसंबर से कैंसर से जूझ रहे थे। वो इलाज के लिए मुंबई भी गए। वहीं आज गुरुवार को उन्होंने देहरादून के निजी अस्पताल गोविंद अस्पताल में अंतिम सांस ली। इस खबर से भाजपा संगठन में शोक की लहर है। सीएम से लेकर सांसद और मंत्री-विधायकों ने विधायक गोपाल रावत के निधन पर शोक व्यक्त किया और श्रद्धांजलि अर्पित की। पार्टी हित और गंगोत्री वैली के विकास के लिए किए गए उनके कार्य हमेशा याद किए जाएंगे। मेरी भगवान बद्री विशाल व बाबा केदार से यही प्रार्थना है कि पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। मेरी उनके परिजनों और शुभचिंतकों के प्रति गहरी संवेदनाएं हैं। ॐ शांति-शांति।

सीएम ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि लंबे समय से गंभीर बीमारी से जूझ रहे गंगोत्री के विधायक श्री गोपाल रावत जी के निधन का दुःखद समाचार सुनकर आहत हूं। उनसे जुड़ी कई यादें मेरे स्मृति पटल पर ताजा हो गईं हैं। मन व्यथित है। बीते 17 अप्रैल को मैं उनकी कुशलक्षेम पूछने देहरादून के एक निजी अस्पताल में गया था।

अजय भट्ट ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि गंगोत्री के विधायक श्री गोपाल रावत जी के निधन का समाचार सुनकर स्तब्ध हूँ.! श्री गोपाल रावत जी पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे.! ॐ शान्ति: मैं परमपिता परमेश्वर से श्री गोपाल रावत जी को अपने श्री चरणों में स्थान देने तथा उनके परिजनों को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूँ.! ॐ शान्ति: .!

धनसिंह रावत ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि दुःखद गंगोत्री विधानसभा के लोकप्रिय श्रीमान गोपाल रावत जी का निधन विधायक गोपाल रावत जी बीते दिसम्बर माह से कैंसर से जूझ रहे थे! आज गोविन्द अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली. भगवान दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें। ॐ शांति ॐ

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि बड़े दुःख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि हमारे साथी और मेरे अनुज गंगोत्री विधायक श्री गोपाल रावत जी का आज निधन हो गया। गोपाल जी पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे। मेरे लिए ये एक व्यक्तिगत क्षति है और मैं दिवंगत आत्मा की सद्गति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ। ॐ शान्ति।

मदन कौशिक ने लिखा कि विधानसभा में मेरे साथी, गंगोत्री विधायक श्री गोपाल रावत जी के निधन का समाचार सुनकर स्तब्ध हूँ। गोपाल जी पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे। गंगोत्री के विकास के लिए किए गए उनके कार्य हमेशा याद किए जायेंगे।माँ गंगा से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें एवं शोकाकुल परिजनों को दुख सहने की शक्ति और धैर्य प्रदान करें। ॐ शान्ति ।।

गणेश जोशी ने शोक व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि गंगोत्री के मा० विधायक श्री गोपाल सिंह रावत जी के आकस्मिक निधन की सूचना से मन दुःखी है। परमपिता परमेश्वर से कामना है कि पुण्यआत्मा को अपने श्रीचरणो में स्थान दे और उनके परिवारजनो को इस अपूरणीय क्षति को सहने की शक्ति प्रदान करे।

सतपाल महाराज ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि गंगोत्री विधानसभा से माननीय विधायक, श्री गोपाल सिंह रावत जी के निधन का दु:खद समाचार मिला। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और शोक संतप्त परिजनों को दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करे। मेरी गहरी संवेदनाएं स्वर्गीय गोपाल सिंह रावत जी के परिजनों के साथ हैं। ॐ शांति

कांग्रेस नेता किशोर उपाध्याय ने लिखा कि विधायक गोपाल रावत जी के निधन से उत्तराखंड ने एक कर्मठ समाज सेवक खो दिया है। मैंने छात्र जीवन से, जब उन्होंने राजनीति में कदम रखा था, उनके संघर्ष को निकट से देखा है। विनम्र स्वभाव के धनी को मेरी श्रद्धांजलि।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here