बड़ी खबर: दरिंदगी के बाद छात्रा की हत्या, शक के घेरे में दोस्त, लव लेटर और मोबाइल खोलेगा राज!

यूपी में पीलीभीत के बरखेड़ा में दरिंदगी के बाद छात्रा की हत्या का मामला सामने आया हैं मामले में उसका दोस्त ही शक के घेरे में है। पुलिस उसे ही मुख्य आरोपी मानकर चल रही है। छात्रा से उसकी डेढ़ साल से दोस्ती थी। छात्रा लगातार उसके संपर्क में थी। पिछले दो महीने से वह छात्रा पर दूसरे से संबंध होने का शक करने लगा था। छात्रा उससे दूरी भी बनाने लगी थी।

इससे उसका शक गहरा गया और घटना वाले दिन रास्ते में रोककर बातचीत करने के लिए खेत में ले गया और उसे मार डाला। इसके बाद वह चुपचाप घर चला गया। पुलिस ने उसके घर से दस प्रेम पत्र, मोबाइल में बातचीत के संदेश और सीसीटीवी फुटेज को आधार बनाया है। सूत्रों का कहना है कि उसके प्रेम पत्र, मोबाइल फोन के संदेश मिले तो उस पर शक गहरा गया। मोबाइल फोन की जांच की गई तो उसमें कुछ ऐसे संदेश मिले, जिसमें लगातार छात्रा से बातचीत सामने आई।

पुलिस के अनुसार प्रेम पत्र और मोबाइल के संदेश को आधार बनाकर किशोर से पूछताछ की गई तो वह टूट गया। छात्रा के पास जो मोबाइल फोन था वह उसके पिता का बताया जा रहा है, जिसमें संदेश भेजने के बाद छात्रा उसे डिलीट कर देती थी। दो महीने पहले उसके दोस्त को पता चला कि वह किसी दूसरे युवक के संपर्क में है। घटना वाले दिन रास्ते में उसे रोककर खेत में ले गया। गुस्से में आकर उसे मारा पीटा और गला कस कर हत्या कर दी और घर चला गया। पुलिस खुलासा जल्द खुलासा कर कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here