अभिनेता साेनू सूद ने घोड़ा गाड़ी पर सवार होकर बहन के लिए किया प्रचार, लोगों से गले लगकर ली सेल्फी

उत्तराखंड के साथ पंजाब में विधानसभा चुनाव काे लेकर प्रचार चरम पर है। चुनाव प्रचार के लिए नेता और उनके समर्थक कई तरीके अपना रहे हैं। ऐसा ही अलग तरीका अपनाया सोनू सूद और उनकी बहन ने। बता दें कि माेगा में फिल्म अभिनेता सोनू सूद शहर ही नहीं देहात में भी अपनी बहन कांग्रेस प्रत्याशी मालविका सूद के लिए चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। गांव रतियां में चुनाव प्रचार करते समय उन्होंने गांव के कुछ बच्चों को साथ बैठाकर खच्चर गाड़ी की सवारी की। उनके साथ उनकी बहन मालविका सूद ने भी थी।

 इस बार चुनाव प्रचार के मौसम में देखने वाले लोगों की भीड़ भी है। हर चुनावी सभा में वे लोगों को ये भी कह रहे हैं कि वे राजनीति में नहीं हैं। बाहर रहकर ही वे लोगों की सेवा कर रहे हैं। राजनीति में उनकी बहन उतरी हैं वे कुछ अच्छा करना चाहती हैं, इसलिए वे उनका साथ दे रहे हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं है। सोनू सूद सिर्फ गांव रतियां तक ही सीमित नहीं रहा, वे गांव खुखराना में भी पहुंचे, वहां वे गए तो गुरजीत सिंह धालीवाल व पवनदीप कौर धालीवाल के घर थे, लेकिन सोनू सूद के आने की गांव में सूचना पहुंचे पर पूरा गांव धालीवाल परिवार के घर में पहुंच गया। यहां पर गांव के विकास की बातें की।

सोनू ने खुलकर लोगों से उनकी समस्याओं पर चर्चा की वह कैसी सरकार चाहते हैं, किस तरह का विकास चाहते हैं। इस मौके पर सरपंच कुलवंत कौर, गुरतेज सिंह, सीनियर कांग्रेसी नेता सुखदेव सिंह खोजा, पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के सचिव मनजीत सिंह मान, जिला परिषद सदस्य हरभजन सिंह, जगरूप सिंह तखतूपुरा, गांव सोशन के सरपंच गुर¨वदर सिंह भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here