एक्टर दीप सिद्धू ने पुलिस को कई दिनों तक खूब छकाया, हुआ गिरफ्तार, महिला मित्र की भी पहचान

26 जनवरी के दिन लाल किला में किसान ट्रैक्टर परेड के दौरान उपद्रव करने में शामिल पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीप सिद्धू को पंजाब के जीरकपुर से पकड़ा गया है।  बता दें कि दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू पर 1 लाख का इनाम घोषित किया था। लगातार दीप सिद्धू छुपछुप कर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में रहा। दीप सिद्धू लगातार अंडर ग्राउंड होकर फेसबुक लाइव कर रहा था और पुलिस देख रही थी। दीप सिद्धू ने लाइव आकर किसान नेताओं पर गंभीर आऱोप लगाये थे. सोशल मीडिया पर सिद्धू खूब चर्चाओं में रहे पुलिस सिद्धू का पता नहीं लगा पाई।

वहीं इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है कि दीप सिद्धू के फेसबुक लाइव में टेक्निकल हेल्प एक महिला मित्र करती थी जो देश में नहीं बल्कि विदेश में रहती है। आपको बता दें कि दीप सिद्धू की तलाश दिल्ली पुलिस की कई टीमें कई दिनों से पंजाब समेत कई राज्यों में तलाश कर थी। साथ ही क्राइम ब्रांच ने सुखदेव को चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है। इसपर 50 हजार रुपये का इनाम था। दीप सिद्धू समेत कई अन्य आरोपितों पर दिल्ली पुलिस ने 1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। इनमें से एक जुगराज सिंह भी है, जिसने 26 जनवरी को हिंसक किसान ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले की प्राचीर पर तिरंगे के बगल में अन्य झंडा लगाया था। आपको बता दें कि  दिल्ली पुलिस ने 3 फरवरी को दीप सिद्धू, लाल किला पर केसरिया झंडा फहराने वाले जुगराज सिंह सहित 8 उपद्रवियों की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित किया था। पंजाब के गैंगस्टर लक्खा सिधाना ने सिंघु बार्डर से शनिवार रात को फेसबुक लाइव किया था। इससे माना जा रहा है वह सिंघु बार्डर पर किसानों के बीच ही छिपा हुआ है। तीन फरवरी को दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू, जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह व गुरजंत सिंह पर एक-एक लाख रुपये इनाम की घोषणा की थी। गुरजोत व गुरजंत, दीप सिद्धू के साथी हैं। दोनों 26 जनवरी को उसके साथ थे। इनके अलावा जगबीर सिंह, बूटा सिंह व इकबाल सिंह की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 50-50 हजार रुपये का इनाम रखा था।

इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है कि दीप सिद्धू की कनाडा की महिला मित्र कनाडा से ही फेसबुक अकाउंट चला रही है। उस महिला की भी पहचान कर ली गई है। पिछले दिनों दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली कि दीप सिद्धू की महिला दोस्त दीप के वीडियो को फेसबुक पर अपलोड करती है। दीप जहां भी छिपा है वहां से वीडियो शूट कर वह महिला मित्र को भेज देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here