नकल करते पकड़े गए दून स्कूल में पढ़ रहे केंद्रीय मंत्री के बेटे और पूर्व CM के नाती पर कार्रवाई! स्कूल ने दी सफाई

देहरादून : द दून स्कूल में एक केंद्रीय मंत्री के बेटे और भाजपा से पूर्व मुख्यमंत्री के नाती पर कार्रवाई का मामला सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हुई। जो की अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर सुर्खियां छाई रही कि दो छात्रों को परीक्षा में अनुचित साधन का इस्तेमाल करते पकड़ा गया। लेकिन देर शाम स्कूल प्रशासन ने लिखित बयान जारी कर साफ किया कि मसला परीक्षा से नहीं, बल्कि हॉस्टल में अनुशासनहीनता से जुड़ा हुआ है और इसी के चलते छात्रों पर कार्रवाई की गई है।

मामला शुक्रवार का है। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अचानक द दून स्कूल के दो छात्रों पर परीक्षा में अनुचित साधन का इस्तेमाल करने की सुर्खियां छा गई। जिसमे ये भी कहा गया कि एक छात्र केंद्रीय मंत्री का बेटा है और दूसरा पूर्व मुख्यमंत्री का नाती। स्कूल प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए दोनों छात्रों को स्कूल से बाहर कर दिया है।

वायरल पोस्ट में कहा गया कि केंद्रीय मंत्री के दखल पर दोनों का निष्कासन रोका गया। हालांकि, स्कूल प्रशासन ने दोनों को हास्टल से बाहर कर दिया है। अब दोनों छात्र बाहर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। इसके बाद लोग केंद्रीय मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के बारे में कयास लगाने लगे। वहीं देर शाम स्कूल प्रशासन ने इस मामले में अपना लिखित बयान जारी किया। इसमें कहा गया है कि यह मामला परीक्षा से जुड़ा नहीं है बल्कि अनुशासनहीनता का है और नियम के उल्लंघन पर छात्रों पर नियमानुसार कार्रवाई की गई। छात्रों के निष्कासन या हास्टल से निकाले जाने से स्कूल प्रशासन ने इन्कार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here