पौड़ी में आबकारी विभाग की कार्रवाई, ओवर रेटिंग पर दुकान स्वामी का काटा चालान

पौड़ी। आबकारी विभाग की टीम ने पौड़ी के कई इलाकों में बड़ी कार्रवाई की है। बता दें कि आबकारी की टीम ने एकेश्वर बाजार में दबिश देकर ढ़ाई पेटी अवैध शराब सहित 20 लीटर कच्ची बरामद की है। साथ ही नौगांवखाल में शराब की दुकान में ओवर रेटिंग पाए जाने पर दुकान स्वामी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चालान काटा है। अवैध शराब के मामले में तीन आरोपियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले पौड़ी के डीएम डॉ. विजय कुमार जोगदंडे ने महकमे की बैठक में छापेमारी को बढ़ाते हुए अवैध शराब पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए थे। जिला आबकारी अधिकारी पौड़ी राजेंद्र ने बताया है कि टीम ने मुखबिर की सूचना पर एकेश्वर बजार में दबिश दी। यहां कुलदी से 56 पव्वे, प्रमोद से 62 पव्वे सहित सत्येंद्र से 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई। तीनों आरोपियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

आबकारी निरीक्षक आनंद सिंह चौहान की अगुवाई वाली टीम ने नौगांवखाल शराब की दुकान में ओवर रेटिंग भी पकड़ी। जिस पर दुकान स्वामी का चालान काटा गया है। डीईओ के मुताबिक जिलेभर में अवैध शराब की विरुद्ध छापेमार अभियान चलाया जा रहा है। टीम में एसआई हेमराज सिंह चौहान, विकास नैथानी, प्रमोद कुमार और संगीता शामिल रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here