उत्तराखंड : हरदा के समर्थन में आचार्य प्रमोद कृष्णम, बोले- कोई नहीं बांध सकता उनके हाथ-पांव

हल्द्वानी: पूर्व सीएम हरीश रावत के ट्वीट के बाद मचे सियासी घमासान को भले ही कांग्रेस ने मैनेज कर दिया हो। लेकिन, केवल उत्तराखंड ही नहीं। कांग्रेस के देश के बड़े नेता भी मानते हैं कि रहीश रावत बहुत बड़े नेता है। उनको इग्नोर कर पाना मुश्किल है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम हल्द्वानी पहुंचे। यहां उन्होंने आगामी 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस को पूरी तरफ तैयार बताया।

इस दौरान उन्होंने भाजपा और केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर राजनीति कर रही है। धर्म का दुरुपयोग कर धर्म को धंधे के तौर पर इस्तमाल कर रही है। भाजपा हर चुनाव में धर्म के नाम पर चुनाव जीतती है और धार्मिक उन्माद फैलाती है। वहीं, पूर्व सीएम हरीश रावत के ट्वीट के सवाल पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि हरीश रावत उत्तराखंड के बड़े नेता हैं।

हरीश रावत चुनाव संचालन समिति के चेयरमैन हैं और जो चुनाव संचालन समिति का चेयरमैन होता है। वह बहुत महत्वपूर्ण होता है। वह अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाता है। उन्होंने कहा कि हरीश रावत के हाथ-पांव कोई भी बांध नहीं सकता है। हरीश रावत अपने आप में एक बड़े नेता हैं और उनका मुकाबला किसी से नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here