कालसी-चकराता मार्ग पर बड़ा हादसा, सेना के जवानों ने की पुलिस की मदद

देहरादून : उत्तराखंड में लगातार बारिश का दौर जारी है। कई जगहों पर भूस्खलन के कारण सड़कें बंद हो गई। कई जगहों पर सड़कों पर बड़े बड़े बोल्डर गिरने की घटनाएं सामने आई है। ऐसा ही कुछ हुआ कालसी-चकराता मोटर मार्ग पर, जहां एक मैक्स पर पहाड़ी से पत्थर गिरने से चालक सहित 9 लोग घायल हो गए। मैक्स सवारों में तीन की हालत गंभीर है जिन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार कालसी-चकराता मोटर मार्ग पर लाल पुल के पास करीब 12:30  बजे मैक्स पर पहाड़ी से अचानक पत्थर गिरने लगे जिससे मैक्स सड़क पर ही पलट गई। मैक्स में चालक सहित गाड़ी में 9 लोग सवार थे। मौके पर एसडीआरएफ और पुलिस पहुंची और घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा। बता दें कि इस दौरान रास्ते से सेना के एक मेजर और जवान गुजर रहे थे जिन्होने पुलिस की मदद की और घायलों को सरकारी अस्पताल भेजा, जहां से तीन लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया।

क्षेत्रीय पटवारी सुखदेव जिन्नटा, एसओ चकराता सतेंद्र कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। प्रभारी चिकित्सक डॉ.विक्रम तोमर का कहना है कि तीन लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। अन्य लोगों का इलाज सहिया अस्पताल में चल रहा है

गंभीर रुप से घायल

बीरेंद्र राणा पुत्र सिया राम 37 वर्ष, निवासी मगरोली चकराता

मनोज राणा पुत्र कुंदन आयु 37 वर्ष, निवासी मगरौली चकराता

अतर सिंह पुत्र गुलाब सिंह 37 वर्ष, निवासी टुंगरा

सामान्य घायल

नरेंद्र चैहान पुत्र मोहर सिंह 37 वर्ष, निवासी इंद्रोली

आशा पत्नी सुखवीर 37 वर्ष, निवासी खुशहालपुर विकासनगर

सचिन पुत्र संतु दास 37 वर्ष, निवासी टगरी

टीना पत्नी रामकुमार 26 वर्ष निवासी हरियाणा

आंचल पुत्री सुखवीर राणा निवासी खुशहालपुर विकासनगर

चालक रणवीर पुत्र नेन सिंह निवासी 40 वर्ष, मगरोली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here