बिग बी अभिताभ बच्चन से मिले अभिनव थापर, कहा- उत्तराखंड में ‘गुडबाय’ से पर्यटन को मिलेगा बल

ऋषिकेश : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म ‘गुडबाय’ में ऋषिकेश के मुनि की रेती, स्वर्गाश्रम स्तिथ गंगा तट, राम झूला और आस पास की वादियों को देखने का अवसर मिलेगा। बॉलीवुड निर्देशक विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में महानायक अभिताभ बच्चन के साथ सुनील ग्रोवर व रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में है। निर्देशक विकास बहल ने पूर्व में बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों का निर्देशन व निर्माण किया है जैसे ‘क्वीन’, ‘सुपर 30’, ‘शानदार’ आदि फिल्में दर्शकों को पसंद आयी हैं ।

उत्तराखंड में बॉलीवुड के फ़िल्म प्रोडक्शन से जुड़े अभिनव थापर ने महानायक अभिताभ बच्चन को भेंट कर उत्तराखंड में शूटिंग पर आने के लिये धन्यवाद दिया। उन्होंने बताया कि पूर्व में अमिताभ बच्चन 1976 में फ़िल्म ‘गंगा की सौगंध’ की शूटिंग के लिये टिहरी, उत्तरकाशी, शत्रुघ्न मंदिर- मुनि की रेती आदि स्थानों पर शूटिंग के लिये आये थे। उन्होंने उसके बाद भी अन्य कई फिल्मों की उत्तराखंड में शूट करी है लेकिन ‘गंगा-तट’ होने के कारण ‘गुडबाय’ में शत्रुघ्न घाट और आस-पास के इलाकों पर शूटिंग कर उनको 1976 के मुनि की रेती, ऋषिकेश के स्मरण एकदम ताजा हो गये । थापर ने निर्देशक विकास बहल व सुनील ग्रोवर के साथ भी उत्तराखंड में भविष्य की फ़िल्म शूटिंग संभावनाओं पर चर्चा करी।

अभिनव थापर ने कहा कि “गुडबाय” फ़िल्म के पर्दे पर आने से ऋषिकेश, थानो, रानीपोखरी व अन्य स्थानों व सम्पूर्ण उत्तराखंड में पर्यटन की संभावनाओं को बल मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here