AAP प्रवक्ता ने कुत्तों से की उत्तराखंड के लोगों की तुलना, केजरीवाल और कर्नल कोठियाल की मेहमत पर फेरा पानी

देहरादून : आम आदमी पार्टी की उत्तराखंड प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया के खिलाफ लोगों में रोष हैं। आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है। लोग उन पर गुस्सा निकाल रहे हैं। आपको बता दें कि एक टीवी चैनल में डिबेट के दौरान उमा सिसोदिया ने राज्य की तुलना कुत्तों से की और कुछ आपत्तिजनक बयान दिए है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। उत्तराखंड की जनता रोष प्रकट कर रही है। हालांकि उमा सिसोदिया ने माफी भी मांग ली है लेकिन ये बात उत्तराखंड के लोगों के दिल में घर कर गई है और अभी भी उमा सिसोदिया के वीडियो पर भड़ास निकाली जा रही है।

आप संयोजक और कर्नल कोठियल की मेहनत पर फेरा पानी

आपको बता दें कि एक टीवी इंटरव्यू के दौरान उमा सिसोदिया ने उत्तराखंड राज्य की तुलना सड़क के कुत्तों से की। साथ ही, एक अन्य वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि ‘राज्य को नेगी, रावतों और पहाड़ी जाति के लोगों द्वारा लूटा गया’ है।एक ओर उत्तराखंड में सत्ता कब्जाने के लिए दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड आए और लोगों को 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वादा कर गए औऱ कर्नल कोठियाल ने अपनी गिरफ्तारी दी तो वहीं दूसरी ओर आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने उनकी मेहनत पर पानी फेर दिया और ऐसा बयान दे दिया जिससे उत्तराखंड की जनता राज्य में आप की सरकार लाने के पक्ष में नहीं दिख रही है। ट्विटर पर वायरल इस वीडियो पर लोगों ने अपनी कई टिप्पणियाँ दीं, जिसमें आम आदमी पार्टी एवं प्रवक्ता उमा की खूब आलोचना हो रही है।

वीडियो कॉन्फ्रेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

बता दें कि उमा सिसोदिया के एक वीडियो कॉन्फ्रेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह उत्तराखंड राज्य की तुलना सड़क के कुत्ते से कर रही हैं। उमा ने अपने बयान में कहा कि आपने देखा होगा कि खाने-पीने की दुकानों के सामने कुत्ते खड़े होते हैं। लोग उन कुत्तों को लतियाते हैं, जिसके कारण वे कुछ दूर चले जाते हैं। इसके बाद एक रोटी फेंकने पर कुत्ते पुनः पास आना शुरू हो जाते हैं। आज उत्तराखंड की जनता के हालात भी लगभग वही हो चुके हैं।

रावत, नेगी, तोमर, चौहान औऱ पहाड़ी सरनेम वाले लोगों ने उत्तराखंड को लूटा- प्रवक्ता

एक अन्य वीडियो भी फेसबुक पर वायरल हो रहा है, जिसमें उमा सिसोदिया यह कहती हैं कि उत्तराखंड को एक लंबे समय से पहाड़ी उपनाम वाले लोगों ने ही लूटा है। एक टीवी इंटरव्यू के दौरान उमा सिसोदिया ने कहा कि यह सुनकर दुख होता है कि 20 साल से उत्तराखंड को लूटा जा रहा है। उत्तराखंड को लूटा किसने? वही रावत, नेगी, तोमर, चौहान जो पहाड़ी सरनेम (उपनाम) वाले लोग हैं। इसके बाद हम मैदानी और पहाड़ी की बात करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here