प्रेम में धोखा खाए युवक ने फेसबुक लाइव पर उठाया खौफनाक कदम

facebook live

प्रेम में धोखा खाए हैदराबाद के युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर अपना गला काट लिया जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि युवक हैदराबाद में नौकरी करता है। उसका गांव की लड़की के साथ प्रेमप्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि उस लड़की की शादी किसी और जगह तय हो गई थी, युवक को जब ये खबर मिली तो वह अपने पर काबू नहीं कर पाया और उसने फेसबुल लाइव आकर अपना गला रेत दिया इस बीच उसने लड़की का नाम व पता सहित कई अन्य पोस्ट भी की। उसकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पुलिस को सूचना मिलते ही उसने भी मामले में जानकारी ली।

पुलिस के मुताबिक उत्तर प्रदेश के महाराजगंज के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र युवक का क्षेत्र के एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जो कुछ दिन पहले ही हैदराबाद में काम करने के लिए गया था। इसी बीच युवती के परिजनों ने उसकी शादी कही और तय कर दी। जिसकी जानकारी युवक मिली तो उसने प्रेमिका से संपर्क साधने की काफी कोशिश की प्रेमिका से संपर्क नहीं होने से वह दुखी हो गया।

इस सब से परेशान युवक ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर ग्लेंडर मशीन से खुद का गला काट लिया। लाइव वीडियो पर गला काटने की घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। युवक के जानने वालों ने तत्काल उसके परिजनों को सूचना दी। अब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में गला काटने से पहले युवक कह रहा है कि भाई नंबर डाल दिया हूं। सभी लोग देख लें। इसकी भी शादी नहीं होनी चाहिए। जैसे मेरी नहीं हुई है। सभी दोस्तों से रिक्वेस्ट करता हूं। अब किसी से मेरी मुलाकात नहीं होगी। उसके बाद बगल में रखे ग्लेंडर मशीन उठा युवक ने खुद का गला काट लिया। इस संबंध में पुरंदरपुर थाना प्रभारी उमेश कुमार के मुताबिक मामले की जानकारी मिली है। सूचना पाकर परिजन हैदराबाद के लिए रवाना हो गए है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here