हैदराबाद की युवती को पबजी खेलते-खेलते हुआ उत्तराखंड के युवक से प्यार, पहुंच गई प्रेमी के पास और फिर

रुड़की : पबजी खेलने और इसे खेलते खेलते कई बड़े अपराध करने के मामले सामने आ चुके हैं। देहरादून के एक छात्र ने पबजी खेलते हुए एक महिला की गर्दन तक काट दी थी। वो छात्र शिमला में मिला। वहीं इसके बाद अब ताजा मामला रुड़की से सामने आया है। जी हां मिली जानकारी के अनुसार हैदराबाद की युवती को पबजी खेलते- खेलते रुड़की के युवक से प्यार हो गया। युवती प्रेमी से मिलने रुड़की आ गई लेकिन पुलिस ने दोनों को दबोच लिया औऱ दोनों की पबली वाली सच्चाई सामने आई गई। वहीं पुलिस अब युवती को घर भेजने की तैयारी कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के सती मोहल्ला निवासी एक युवक पबजी खेलने का आदी है। पबजी खेलने के दौरान युवक हैदराबाद की एक युवती के संपर्क में आया। दोनों फोन पर बात करने लगे। दोनों को प्यार हो गया। युवती ने प्रेमी को बताया कि लॉकडाउन में उसकी नौकरी छूट गई थी। जिसके चलते इस समय वो आर्थिक दिक्कतों से गुजर रही है। युवती ने प्रेमी से नौकरी दिलाने को कहा। प्रेमी ने उसे रुड़की आने को कहा। उसने कहा कि वह रुड़की में उसकी नौकरी लगवा देगा। युवक की बात मानकर युवती गुरुवार शाम रुड़की पहुंची। युवक युवती को लेने बस स्टैंड गया औऱ दोनों इसके बाद घूमने लगे। रात के समय मलकपुर चुंगी के पास दोनों संदिग्ध हालत में घूमते मिले। दोनों को पुलिस ने रोका और पूछताछ की। पुलिस को पता चला की दोनों का अफेयर है औऱ दोनों ही अलग अलग समुदाय से हैं।

वहीं फिर युवती ने पुलिस के सामने खुलासा कर दिया कि दोनों को पबजी खेलने के दौरान प्यार हुआ औऱ वो अपनी मर्जी से रुड़की आई है। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि युवती को उसके घर भेजा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here