VIDEO: पुलिस कंट्रोल रूम में फिल्मी गाने पर युवतियों का डांस वायरल, जांच शुरु

VIRAL DANCE OF LADY POLICE
VIDEO GRAB

उत्तराखंड के पुलिस कर्मियों का सोशल मीडिया प्रेम कम होता नहीं दिख रहा है। पहले पुलिस कर्मियों का सोशल मीडिया पर रील्स बना कर डालने का मामला सामने आया और इसके बाद अब पुलिस कंट्रोल रूम में डांस करती लड़कियों का वीडियो वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवतियां पुलिस कंट्रोल रूम में गढ़वाली गाने पर डांस कर रहीं हैं। इस वीडियो में चार पांच युवतियां दिख रहीं हैं। चूंकि ये सभी सिविल ड्रेस में हैं पुलिस यूनिफार्म में नहीं हैं लिहाजा इस वीडियो के आधार पर ये कहना मुश्किल है कि ये युवतियां कौन हैं। हालांकि सूत्र बता रहें हैं कि ये कंट्रोल रूम में तैनात महिला पुलिसकर्मी हैं। बताया जा रहा है कि इनकी ड्यूटी आपातकालीन कंट्रोल रूम में लगाई गई थी और यहां मुसीबत में फंसे लोग मदद के लिए फोन करते हैं। ऐसे में फोन रिसीव करना और मदद पहुंचाने में एक एक मिनट कीमती होता है लेकिन इसी दौरान ये महिला कर्मी वीडियो बनाती और डांस करती रहीं।

कंट्रोल रूम में तैनात कर्मियों के इस व्यवहार पर आला पुलिस अधिकारियों ने संज्ञान लिया है। बिना यूनिफार्म सिविल ड्रेस में ड्यूटी को लेकर भी अधिकारियों की नाराजगी है।

फिलहाल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस के आला अधिकारियों ने भी सख्ती दिखाई। देहरादून के एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here