भगत सिंह की फांसी के सीन का रिहर्सल कर रहा था छात्र, हो गई मौत

hanging suicide

कर्नाटक में एक बेहद दुखद हादसा हुआ है। यहां एक नाटक के रिहर्सल के दौरान बारह साल के एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चा भगत सिंह की तरह फांसी पर लटकने का एक्ट कर रहा था।

हादसा कर्नाटक के चित्रदुर्ग में हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजय गौड़ा नाम का सातवीं कक्षा का एक बच्चे को अपने स्कूल में होने वाले नाटक में भगत सिंह का रोल मिला था। इसी रोल के लिए संजय रिहर्सल कर रहा था और उसकी जान चली गई।

घर में कर रहा था रिहर्सल

खबरों के अनुसार संजय अपने स्कूल में होने वाले नाटक के लिए अपने घर पर ही रिहर्सल कर रहा था। इसी बीच उसने भगत सिंह की फांसी लगने वाला रोल शुरु किया। उसने घर के एक कमरे में पंखे से एक फांसी का फंदा बनाया और उसमें लटक गया। संजय ये नाटक के रिहर्सल के तौर पर कर रहा था लेकिन दुर्घटनावश वो फंदे पर सच में ही लटक गया और देखते ही देखते उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त संजय घर में अकेला था। घर वाले जब लौटे तब उन्हे इस हादसे की जानकारी हुई। घर वालों ने संजय को फंदे से उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे का पता चलते ही संजय के घर में मातम पसर गया वहीं पूरा इलाका भी स्तब्ध रह गया।

स्कूल वालों की माने तो संजय अपने इस रोल को लेकर खासा उत्साहित था और रोल में जान डालने के लिए वो लगातार रिहर्सल भी कर रहा था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here