विषाक्त पदार्थ खाकर ऋषिकेश कोतवाली पहुंचा व्यक्ति, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल, मौत

ऋषिकेश कोतवाली में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जबां एक व्यक्ति नशे की हालत में कोतवाली आ पहुंचा. वहीं इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस से जानकारी मिली है कि मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस पहचान करने में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर करीब 12.30 बजे एक 40 वर्षीय व्यक्ति नशे की हालत में कोतवाली पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि वह गृह क्लेश से परेशान है और उसने जहर खाया है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने तुरंत इस व्यक्ति को बगल के ही राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया जहां करीब आधे घंटे बाद उसने दम तोड दिया।डॉक्टरों का कहना है कि व्यक्ति ने विषाक्त पदार्थ खाया था और उसके कपड़ों से भी विषाक्त की बदबू आ रही है। वहीं मौके पर पुलिस पहुंची और मृतक के कपड़ों की तलाशी लेने पर उसकी जेब से किसी रेस्टोरेंट का ऑर्डर पर्चा मिला। जिसमें रेस्टोरेंट का नाम नहीं लिखा था। पर्चे में में शाकाहारी और मांसाहारी दोनों प्रकार के ऑर्डर की मांग लिखी गई थी।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने जानकारी  दी कि नटराज चौक और उसके आसपास स्थित नॉन वेज रेस्टोरेंट में जांच-पड़ताल की गई।  मृतक की फोटो और आर्डर स्लिप दिखाकर रेस्टोरेंट संचालकों से उसकी शिनाख्त कराई गई। यहां स्थित एक नॉनवेज रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने बताया कि यह व्यक्ति उनके यहां वेटर का काम करता है। बीती मंगलवार की शाम से ही वह अत्यधिक शराब पी रहा था। पुलिस व्यक्ति की शिनाख्त नहीं कर पाई है जांच में जुटी है। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here