प्यार में पागल मां ने बर्थडे के दिन बेटे को मार डाला, जान गया था राज

 

संतान के लिए माता-पिता कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। बच्चों को खुशी मिले, उसके लिए अपने सुख-चौन छोड़ देते हैं। लेकिन, मध्य प्रदेश में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने मां की ममता को ही कलंकित कर दिया। शाजापुर जिले के अकोदिया में एक मां ने प्यार में पागल होकर अपने ही कलेजे के टुकड़े का कत्ल कर दिया।

पुलिस ने मर्डर की वारदात के महज 48 घंटे के अंदर हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपी मां और वारदात में शामिल उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 3 मई को अकोदिया पुलिस को जाटपुरा में एक 12 साल के नाबालिग वरुण पिता कैलाश सूर्यवंशी का शव उसके घर में मिला था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया और जांच में जुट गई।

वरुण की मां ममता का उज्जैन में रहने वाले संजय उर्फ सुदर्शन बामनिया से अफेयर था। प्रेमी अक्सर वरुण की मां से मिलने के लिए आता था। वारदात वाले दिन भी संजय वरुण के घर उसकी मां से मिलने के लिए पहुंचा था, लेकिन उसी दिन वरुण का जन्मदिन होने की वजह से वह घर आ पहुंचा और उसने अपनी मां को आपत्तिजनक हालत में प्रेमी के साथ लिया

ममता को लगा कि बेटे ने सब देख लिया है और वह सभी बातें अपने पिता को बता देगा। इसलिए ममता ने प्रेमी संजय को बेटे को ठिकाने लगाने की बात कही, जिसके बाद मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे का तकिये से मुंह दबाया और उसे मौत की नींद सुला दिया। पुलिस ने महिला के पड़ोस में रहने वाले लोगों से बातचीत की तो उन्होंने पुलिस को बताया कि उज्जैन का रहने वाला संजय अक्सर महिला के घर आया करता है।

वारदात वाले दिन भी संजय वरुण के घर आया था, जिसके बाद पुलिस ने सीधे उज्जैन से संजय को हिरासत में लिया और उससे सख्ती से पूछताछ की, संजय ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया। मृतक वरुण और उसकी बहन अंजली अपने पिता के काम में मदद कराते हैं। वरुण के पिता कैलाश सूर्यवंशी फल बेचने का धंधा करते हैं।

दोनों ही बच्चे सुबह से शाम तक हर दिन पिता के साथ रहते हैं लेकिन घटना वाले दिन वरुण का जन्मदिन होने की वजह से वह घर में तैयारी करने के लिए ठेले से दोपहर ढाई बजे घर आ गया। वहां उसने मां को किसी दूसरे आदमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। वरुण की हत्या करने के बाद आरोपी मां ममता वारदात को छुपाने के लिए अपने प्रेमी को भगाकर खुद खेत चली गई, शाम को जब वरुण की बहन अंजली घर पहुंची उसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here