प्यार में अंधी हुई युवती, बच्चे को जन्म देकर फेंक गई, फिर फिल्मी अंदाज में हुआ मामले का खुलासा

बागेश्व के गरुड़ से मां की ममता को कलंकित करने का मामला सामने आया है। जानकारी मिली है कि युवती का प्रेम संबंध था। वो गर्भवती हो गई और बच्चे को जन्म देकर सड़क किनारे फेंक गई। मामला बागेश्वर जिले के बैजनाथ थाना क्षेत्र का है। बैजनाथ कर्णप्रयाग सडक किनारे कंधार के नजदीक जिला पंचायत सदस्य गोपाल किरमोलिया और स्थानीय लोग सड़क से गुजर रहे थे उन्होंने बच्चे की रोने की आवाज सुनी। पास जाकर देखा कि एक कपड़े में बच्चा लिपटा हुआ था। लोग बच्चे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ ले गए जहां डॉक्टरों ने नवजात शिशु की जांच की। बच्चा एकदमस स्वास्थ्य हैं।। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

वहीं लगभग एक युवती अपने परिजनों के साथ चिकित्सालय पहुंची। डॉक्टरों ने उसकी जांच की तो उन्हें पता चला कि वो नव प्रसूता है जिसके बाद युवती से पूछताछ की गई और बच्चे को उसके पास लाया गया तो युवती ने पूरी कहानी बयां कर दी। युवती ने बताया कि उसका थराली तहसील निवासी एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते वह गर्भवती हो गई। कल रात जब उसने बच्चे को जन्म दिया तो लोक लाज के डर से उसके परिजनों ने उसके नवजात को सड़क के किनारे पर छोड़ दिया।

जानकारी मिली है कि प्रसूता का रक्तस्त्राव रुक नहीं रहा था जिस कारण वो डॉक्टर के पास आई. और किसमत देखिए इत्तेफाक से उसके बच्चे को भी उसी अस्पताल में लाया गया और डॉक्टर ने पूछताछ की। युवती ने सच्चाई बता दी। औरवहीं उस दौरान उसका प्रेमी भी अस्पताल आ गया। मामला बैजनाथ पुलिस के पास पहुंचा. सच्चाई बयां करने पर बच्चे को परिजनों के हवाले कर दिया गया। प्रेमी युवती को लेकर घर चला गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here