महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से उनके आवास पर की विधायक राजेश शुक्ला ने शिष्टाचार भेंट

देहरादून/किच्छा। देवभूमि‌ उत्तराखण्ड आगमन पर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से उनके आवास पर विधायक राजेश शुक्ला ने शिष्टाचार भेंट कर उनका मार्गदर्शन‌ प्राप्त किया। इस दौरान दोनों के बीच उत्तराखंड के विकास एवं राजनीति को लेकर चर्चा हुई।

देहरादून में मुलाकात के दौरान विधायक राजेश शुक्ला ने बताया कि उत्तराखंड में खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी के सीएम बनने के बाद से युवाओं में जबरदस्त उत्साह है। राज्य के विकास में नए सीएम के तौर पर भाई पुष्कर बेहतरीन काम कर रहे हैं। शुक्ला ने महामहिम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से कहा कि यह सब उनके मार्गदर्शन के कारण ही सम्भव है। इस दौरान उत्तराखंड के अनवरत जारी विकास योजनाओं, पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय बनाने की सरकार के निर्णय, किच्छा में स्वीकृत कोलकाता अमृतसर इंडस्ट्रियल कॉरिडोर की स्थापना, पंतनगर हवाई अड्डे का विस्तारीकरण कर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाने की स्वीकृति के साथ ही प्रदेश व क्षेत्र के विभिन्न राजनीतिक, सामाजिक बिंदुओं पर चर्चा हुई।

साथ ही महामहिम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को किच्छा आगमन के लिए आमंत्रित किया। महामहिम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने विधायक राजेश शुक्ला को शुभकामनाएं देते हुए जनता की सेवा करने का आशीर्वाद दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here