कैंपटी फॉल में मस्ती करने गए थे 7 दोस्त, सेल्फी के चक्कर में गई एक की जान

मसूरी : लोगों में सेल्फी का क्रेज बढ़ता जा रहा है। बूढ़े-बुजुर्ग हों या युवा पीढी़, हर कोई कई जगहों पर सेल्फी लेते देखे जाते हैं। सेल्फी तक तो ठीक है लेकिन सेल्फी के चक्कर में लोग अपनी जान से खेल रहे हैं। लोगों के लिए सेल्फी इतनी जरुरी हो गई है कि उनको अपनी जान की परवाह तक नहीं है। कई लोगों ने सेल्फी के चक्कर में अपनी जान गवाई है।

ताजा मामला मसूरी के पास कैंपटी फॉल का है, जहां एक पर्यटक कैंपटी फॉल में नहाने के दौरान सेल्फी के चक्कर में अपनी जान गंवा बैठा। जी हां बता दें कि सेल्फी लेने के दौरान युवक का पैर फिसल गया और उसकी मौत हो गई। इससे मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। युवक के दोस्त सदमे में हैं।

मिली जानकारी के अनुसार 7 दोस्तों बुलंदशहर से मसूरी, कैंपटी फॉल घूमने आए थे। इस दौरान फोटो के चक्कर में एक दोस्त का पैर चट्टान से फिसल गया जिससे वह गहरे पानी में डूब गया। उसकी मौत हो गई। दोस्त की मौत से सभी दोस्त सदमे में हैं। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। ये खबर कैंपटी फॉल इलाके में फैल गई जिससे हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर कैंपटी पुलिस पहुंची और गोताखोरों की मदद से पर्यटक के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कैम्पटी पुलिस इंचार्ज नवीन जुयाल ने बताया कि मृतक के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने प्रथमदृष्टता आशंका जताई है कि नहाते समय पर्यटक का पैर फिसला और पानी में डूबने से उसकी मौत हुई होगी। दोस्तों ने अपने दोस्त को बचाने की कोशिश की लेकिन वो असफल रहे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here