खुलासा : 6 शातिर टप्पेबाजों को रुड़की पुलिस ने किया गिरफ्तार

रुड़की– टप्पेबाजी की घटनाओं को अंजाम देने वाले 6 शातिर टप्पेबाजों को रुड़की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से सोने चांदी के आभूषण भी बरामद हुए है। घटना का खुलासा रूडकी गंगनहर कोतवाली में एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने किया।

बीती 28 सितंबर को सतीश कुमार निवासी अंबर तालाब रुड़की ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 26 सितंबर को वह और उसकी पत्नी थ्री व्हीलर से बाजार जा रहे थे। तभी अज्ञात बदमाशों ने पत्नी के बैग से टप्पेबाजी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी।

टप्पेबाजी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व पुलिस उपाधीक्षक के आदेश पर रुड़की गंगनहर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह के नेतृत्व में चार पुलिस टीमो का गठन किया गया। पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरों और मुखबिर की मदद से रुड़की रेलवे स्टेशन के पास से 6 बदमाशो को धरदबोचा। जिनके कब्जे से सोने चांदी के जेवरात बरामद हुए।

खुलासा करते हुए एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने बताया कि 6 टप्पेबाज मुजम्मिल, रिजवान, आस मोहम्मद, इकलाख अहमद, अमरेज निवास लक्सर व पंकज निवासी जानसठ जिला मुजफ्फरनगर को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। टप्पेबाजो से पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here