गजब : डॉक्टर बन बैठे 5वीं पास BJP विधायक, लगाने लगे कोविड सेंटर में इंजेक्शन, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अहमदाबाद : कोरोना महामारी से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है तो वहीं दूसरी ओर कुछ नेता लोग अपनी राजनीति चमकाने में लगे हैं और उटपटांग हरकतें कर रहे हैं जी हां ऐसा ही मामला गुजरात के सूरत से सामने आया है जहां एक विधायक डॉक्टर बन बैठे और इंजेक्शन लगाने लगे इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

बता दें कि सूरत में भाजपा विधायक वीडी झालावाडिया कोविड केयर सेंटर में मरीज की ड्रिप में इंजेक्शन लगाते नजर आए। इस दौरान वहां डॉक्टर और नर्स भी मौजूद थे लेकिन वह सभी चुप्पी साधे हुए थे। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद विधायक ने माफी मांगते हुए कहा कि वह सेवा कर रहे हैं। किसी तरह का विवाद पैदा नहीं करना चाहते। झालावाडिया महज पांचवीं पास हैं। कहा कि वह 40 दिन से केयर सेंटर चला रहे हैं तथा यहां अभी तक 200 लोगों का उपचार हो चुका है। उन्होंने कहा कि वह कोई विवाद खड़ा नहीं करना चाहते हैं। इस पर कांग्रेस हमलावर हो गई है।

गौरतलब है कि नवंबर 2020 में भी झालावाडिया अपने पौते के जन्मदिन पर कोरोना महामारी प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ाते नजर आए थे। उनके बेटे शरद भी दो साल पहले धमकी के दो मामलों में सुॢखयां बटोर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here