उत्तराखंड : प्रॉपर्टी डीलरों से मांगे थे 50 लाख, मुजफ्फरनगर से बदमाश गिरफ्तार, इस गैंग का लिया था नाम

देहरादून: पटेल नगर पुलिस और एसटीएफ ने प्रॉपर्टी डीलरों को फोन कर धमकी देने और 25-25 लाख रुपये देने की धमकी देने के मामले में बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार बदमाश अलग-अलग फोन नंबर से देहरादून और मेरठ के प्रॉपर्टी डीलरों को फोन करके धमकाता था। इसके लिए वो सुनील राठी गैंग का नाम लेता था।

खुद को सुनील राठी का आदमी बताकर अनिल नाम का बदमाश कहता था कि वो तिहाड़ जेल से बोल रहा है। अगर तुम लोगों ने 25-25 लाख रुपये नहीं दिए तो, इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा। इस प्रकरण में कार्रवाई करते हुए एसटीएफ मुजफ्फरनगर से दो लोगों आरिफ व आतिर को गिरफ्तार किया है। फर्जी आईडी बनाकर मोबाइल सिम लिए गए और यह सिम गुड्डू त्यागी उर्फ जुल्फिकार को दिए गए। गुड्डू त्यागी उर्फ जुल्फकार फरार है। गुड्डू त्यागी द्वारा ही देहरादून और मेरठ के प्रॉपर्टी डीलरों को फिोन करके धमकी देता था।

जांच में सामने आया है कि गुड्डू त्यागी उर्फ जुल्फकार ने इसके लिए देहरादून के कुछ लोगों की भी मदद ली है। मामले की जांच चल रही है, जिसमें कई और खुलासे हो सकते हैं। प्रारंभिक पूछताछ में गुड्डू त्यागी उर्फ जुल्फकार के किसी भी संबध की सुनील राठी के साथ होने की कोई पुष्टि नही हुई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस सुनील राठी के सभी संपर्क सूत्रों की गहनता से जांच कर रही है। मामले में पटेल नगर में मुकदमा अपराध संख्या 586/21 धारा 386,420,419 व 120 बी आईपीसी पंजीकृत है।

नाम/पता गिरफ्तार अभियुक्त
1.आतिर खान पुत्र मोहम्मद सलीम निवासी छप्पर वाली मस्जिद वाली गली सुजरू रोड मुजफ्फरनगर।
2.मोहम्मद आरिफ पुत्र मोहम्मद गुलजार निवासी 762/44 रहमत नगर थाना कोतवाली मुजफ्फरनगर।

फरार अभियुक्त
गुड्डू त्यागी उर्फ जुल्फकारर पुत्र मांगता गांव खूब्बापुर थाना मंसूरपुर मुजफ्फरनगर न्.च्.

टीम STF
1- निरक्षक अबुल कलाम
2-उपनिरीक्षक यादविंदर सिंह बाजवा
3- हेड कांस्टेबल वेद प्रकाश भट्ट
4- कांस्टेबल महेंद्र नेगी
5-कांस्टेबल मोहन असवाल
6 – कांस्टेबल संजय

थाना पटेल नगर टीम
1.उप निरीक्षक मोहन भट्ट
2. कांस्टेबल परवीन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here