लक्सर में 4 अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार, 12 मोटरसाइकिलें बरामद

लक्सर कोतवाली पुलिस ने चार अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। चोरों की निशानदेही पर लक्सर पुलिस ने 12 मोटरसाइकिलें भी बरामद की। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अंतरराज्यीय वाहन चोर लंबे समय से उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर नंबर प्लेट चेचिस नंबर बदलकर अन्य राज्यों में बेचते थे।
अंतर राज्य वाहन चोरों के खिलाफ उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में वाहन चोरी के 8 मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस पूछताछ में वाहन चोरी में कई नाम सामने आए हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। गिरफ्तार आरोपियों में प्रवेश पुत्र निजामुद्दीन निवासी हबीबपुर थाना लक्सर, सावेज राणा पुत्र मकसूद निवासी हबीबपुर थाना लक्सर, राहुल पुत्र वीरू निवासी महाराजपुर थाना लक्सर, कथा राजन पुत्र करण पाल निवासी महाराजपुर थाना लक्सर को पुलिस ने गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
हालांकि मास्टरमाइंड नीतू पुत्र विजयपाल निवासी नयागांव अंबेडकर नगर थाना मझोला मुरादाबाद उत्तर प्रदेश अभी फरार चल रहा है।
एसपी देहात परमेंद्र सिंह डोभाल ने बताया लंबे समय से क्षेत्र में वाहन चोर सक्रिय थे। जिन की धरपकड़ के लिए एक टीम गठित की थी जिसमें आज सफलता हासिल की है. चार आरोपियों के साथ 12 मोटरसाइकिलें बरामद की है पुलिस पूछताछ में और भी नाम सामने आए हैं जिनके गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। एसएसपी हरिद्वार की तरफ से पुलिस टीम को ढाई हजार रुपए इनाम की भी घोषणा की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here