आईपीएल की मुख्य नीलामी में पहुंचे उत्तराखंड के 4 क्रिकेटर, जानिए इनके नाम और काम

देहरादून: आईपीएल में उत्तराखंड के खिलाड़ी का जलवा देखने को मिल चुका है और कई उत्तराखंड के खिलाड़ियों की धमक देखने को मिल सकती है। क्योंकि इस साल आइपीएल के 15वें संस्करण में ऋषभ पंत और मनीष तिवारी के साथ ही उत्तराखंड के 4 और क्रिकेटरों की नीलामी होगी। बता दें कि इन चार खिलाड़ियों में जय बिस्ट, दीक्षांशु नेगी, आकाश मधवाल और अभिमन्यु ईश्वरन शामिल हैं जिनका जलवा इस बार आईपीएल में देखने को मिल सकता है।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के इन 4 युवा क्रिकेटरों का नाम भी आइपीएल की नीलामी के लिए शार्टलिस्ट किए गए हैं। अगर मौका मिला तो इस बार आईपीएल में उत्तराखंड के जय बिस्ट, दीक्षांशु नेगी और आकाश मधवाल समेत अभिमन्यु ईश्वरन का जलवा देखने को मिल सकता है। बता दें कि ये सभी क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड से और दून निवासी अभिमन्यु ईश्वरन बंगाल से खेलते हैं।

आइपीएल की नीलामी के लिए चयनित 590 खिलाड़ियों की सूची में उत्तराखंड के क्रिकेटरों को जगह मिलने से खुशी का माहौल हैं और सभी उत्साहित हैं। अब सभी की नजरें आगामी 12 और 13 फरवरी को होने वाले आइपीएल के मेगा आक्शन पर हैं। नीलामी के लिए जय बिस्टा, दीक्षांशु नेगी, आकाश मधवाल, अभिमन्यु ईश्वरन का बेस प्राइज 20 लाख रुपये रखा गया है।

देखने वाली बात ये होगी कि उत्तराखंड के इन चार खिलाड़ियों को लेने में कौन सी फ्रेंचाइजी दिलचस्पी दिखाती है और आगे आकर खरीदती है। आपको बता दें कि आइपीएल की नीलामी में शामिल होने के लिए उत्तराखंड से 20 खिलाड़ियों ने पंजीकरण कराया था। इसमें से तीन खिलाड़ियों को ही चयनित किया गया। वहीं, अभिमन्यु ईश्वरन ने बंगाल से अपना पंजीकरण कराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here